सीआईडी की सूचना पर जोधपुर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्कर को किया गिरफ्तार, 26 किलो डोडा व 580 ग्राम अफीम बरामद

Edited By Afjal Khan, Updated: 11 Feb, 2024 08:38 PM

on the information of cid jodhpur police arrested the drug smuggler

पुलिस मुख्यालय क्राइम ब्रांच की सूचना पर जोधपुर पश्चिम जिले की शास्त्री नगर थाना पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के मिल्क मैन कॉलोनी निवासी मादक पदार्थ तस्कर सोनाराम विश्नोई पुत्र मानाराम (49) को गिरफ्तार कर उसके घर से 26 किलो डोडा और 580 ग्राम अफीम...

जयपुर 11 फरवरी । पुलिस मुख्यालय क्राइम ब्रांच की सूचना पर जोधपुर पश्चिम जिले की शास्त्री नगर थाना पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के मिल्क मैन कॉलोनी निवासी मादक पदार्थ तस्कर सोनाराम विश्नोई पुत्र मानाराम (49) को गिरफ्तार कर उसके घर से 26 किलो डोडा और 580 ग्राम अफीम बरामद की है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि आईजी क्राइम प्रफुल्ल कुमार के पर्यवेक्षण व एडिशनल एसपी आशा राम चौधरी के सुपरविजन तथा इंस्पेक्टर सुभाष सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल महेश कुमार, रविंद्र सिंह, राकेश जाखड़, नरेश कुमार व चालक सुरेश कुमार को आसूचना संकलन के लिए भेजा गया है। इस दौरान टीम को सूचना मिली कि जोधपुर कमिश्नरेट के थाना शास्त्री नगर निवासी सोनाराम अवैध मादक पदार्थ का काम करता है, जिसके घर पर दबिश दी जाए तो भारी मात्रा में मादक पदार्थ मिल सकते हैं।

इस सूचना को टीम द्वारा डवलप कर पुष्टि की गई। सूचना पुख्ता होने के बाद एसएचओ शास्त्री नगर मोहम्मद शफीक को जानकारी देकर तुरंत दबिश देने को कहा गया। एसएचओ मय टीम द्वारा रविवार को आरोपी सोनाराम के मिल्कमैन कॉलोनी स्थित घर पर दबिश दी। जहां से दो प्लास्टिक के कट्टों से कुल 26 किलो डोडा एवं एक प्लास्टिक की थैली से 580 ग्राम अफीम जप्त की गई।

मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी सोनाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया गया। जिसने पूछताछ में बताया कि खुडाला थाना झंवर निवासी भागीरथ राम उसे घर पर ही मादक पदार्थ देकर जाता है। भागीरथ की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर तलाश की जा रही है।

इस संपूर्ण कार्रवाई में हेड कांस्टेबल महेश कुमार, रविंद्र सिंह, राकेश जाखड़, कांस्टेबल नरेश कुमार व चालक सुरेश कुमार की विशेष भूमिका रही तथा टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर सुभाष सिंह द्वारा किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी व मादक पदार्थ की जब्ती की कार्रवाई एसएचओ मोहम्मद शफीक मय टीम द्वारा की गई।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!