जयपुर में बड़ी सड़क दुर्घटना में दो विद्यार्थियों समेत तीन लोगों की मौत

Edited By Chandra Prakash, Updated: 11 Aug, 2024 05:10 PM

three people including two students died in a major road accident in jaipur

प्रतापनगर में बड़ा हादसा होने का मामला सामने आया है । दरअसल, ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई । इस हादसे में दो स्टूडेंट्स सहित ड्राइवर की मौत हो गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आगे से कार के परखच्चे ही उड़ गए। ऐसे में ड्राइवर का शव कार में बुरी...

जयपुर, 11 अगस्त 2024 । प्रतापनगर में बड़ा हादसा होने का मामला सामने आया है । दरअसल, ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई । इस हादसे में दो स्टूडेंट्स सहित ड्राइवर की मौत हो गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आगे से कार के परखच्चे ही उड़ गए। ऐसे में ड्राइवर का शव कार में बुरी तरह से फंस गया । हालांकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटेभर की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला । वहीं इस दौरान दो गंभीर घायलों को भी पुलिस ने आनन फानन में महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया । हालांकि दोनों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया । चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया । 

 

PunjabKesari

रामनगरिया थाना अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात डेढ़ बजे पुलिस कंट्रोल रूम को हादसे की सूचना मिली थी। प्रताप नगर के NRI सर्किल पर पुलिस टीम के साथ पहुंचा। मौके पर स्कोडा कार में अमिष वाधवा निवासी मानसरोवर और वेदांत अहलूवालिया मिले। दोनों गंभीर रूप से घायल थे। इन्हें फौरन महात्मा गांधी हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया । उधर, ड्राइवर का शव कार में बुरी तरह से फंसा हुआ था। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है। शव को एसएमएस की मोर्चरी में रखवाया गया है। अमिष और वेदांत के परिवार वालों को पुलिस ने रात में ही सूचना दे दी थी। 

वहीं मौके पर पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रताप नगर से होते हुए जवाहर सर्किल की तरफ कार जा रही थी। ड्राइवर ट्रक को मोड़ रहा था। इतने में तेज गति से आ रही कार ट्रक से भिड़ गई। ट्रक में सब्जियां भरी थी। पुलिस ने बताया कि वेदांत विदेश में पढ़ता हैं। वह छुट्टियों में जयपुर आया हुआ था। अमिष जयपुर इंजीनियरिंग कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में बीबीए का स्टूडेंट था।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!