भोपाल के बाद अब 'लापता लेडीज़' जाएंगी जयपुर, मेकर्स ने पिंक सिटी में प्लान किया किरण राव की फिल्म का दूसरा प्रीमियर

Edited By Afjal Khan, Updated: 08 Feb, 2024 05:17 PM

after bhopal now phil pata ladies will go to jaipur

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना रही है। इस मजेदार फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे एक्टर्स हैं। कुछ समय पहले सामने आए फिल्म के ट्रेलर ने किरण राव द्वारा बनाई गई...

जयपुर, 8 फरवरी 2024 । किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना रही है। इस मजेदार फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे एक्टर्स हैं। कुछ समय पहले सामने आए फिल्म के ट्रेलर ने किरण राव द्वारा बनाई गई दुनिया में लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और यह उनसे एक खूबसूरत और मनोरंजक दुनिया का वादा करती है, जहां उन्होंने भारत में बसी एक कहानी पेश की है। वहीं हाल में भोपाल में इस फिल्म का एक स्पेशल प्रीमियर होस्ट किया गया, जिसे सभी से पॉजिटिव रिएक्शन मिला।

भोपाल के बाद अब किरण राव, आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म लापता लेडीज़ का दूसरा प्रीमियर जयपुर में किया जाएगा होस्ट

अब फिल्म के अगले प्रीमियर की बारी है जिसका आयोजन 10 फरवरी को पिंक सिटी में होने जा रहा है। इसके लिए निर्देशक किरण राव और मुख्य कलाकार प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल सहित फिल्म की टीम जयपुर जाएगी।

'लापता लेडीज़' एक देशी कहानी होने के साथ-साथ शहरों पर भी फोकस करती है। टीम ने फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर के रियल लोकेशन्स पर की, और फिल्म के हिस्से के रूप में गांव के लोगों और जगहों को भी शामिल किया गया है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!