जोधपुर पहुंचते ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कांग्रेस पर रहे हमलावर, बोले- 'कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है, तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस करती है'

Edited By Chandra Prakash, Updated: 25 Aug, 2024 02:01 PM

cm bhajanlal attacked congress as soon as he reached jodhpur

जोधपुर पहुंचने के बाद रेलवे स्टेशन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ सहित भाजपा पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं और जनता जनार्दन की ओर से सीएम भजनलाल का भव्य स्वागत किया ।

सीएम भजनलाल शर्मा जयपुर से जोधपुर ट्रेन से पहुंचे 
यात्रा के दौरान विभिन्न स्टेशनों पर हुआ भव्य स्वागत
मुख्यमंत्री ने सादगी के साथ यात्रियों से किया संवाद
बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद, बच्चों को किया दुलार
सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर का जताया आभार 
आभार जोधपुर ! धन्यवाद मारवाड़ ! 

    
जयपुर/जोधपुर, 25 अगस्त 2024। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार सुबह जयपुर रेलवे स्टेशन से जयपुर-जोधपुर इंटरसिटी सुपरफास्ट ट्रेन द्वारा जोधपुर के लिए रवाना हुए। यात्रा के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा की सादगी देखने को मिली । इस समय मुख्यमंत्री ने ट्रेन की अलग-अलग बोगियों में जाकर यात्रियों से संवाद किया। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोगों की खुशी साफ तौर पर देखने को मिली । इस दौरान बच्चों, युवाओं और महिलाओं में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ नजर आयी। इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग यात्रियों के बीच जाकर उनसे बातचीत की और आशीर्वाद लिया तथा बच्चों को दुलार किया।

PunjabKesari

विभिन्न स्टेशनों पर सीएम भजनलाल का स्वागत 
आपको बता दें कि ट्रेन के विभिन्न स्टेशनों पर ठहराव के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल का स्थानीय लोगों की ओर से भव्य स्वागत किया गया । नांवा सिटी में राजस्व राज्यमंत्री विजय सिंह के नेतृत्व में सीएम शर्मा का स्वागत किया गया। इसके अलावा फुलेरा, कुचामन सिटी, मकराना, डेगाना और मेड़ता रोड सहित अन्य स्टेशनों पर भी मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया। इससे पहले जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर मंडल रेलवे प्रबंधक विकास पुरवार, स्टेशन डायरेक्टर मिहिर देव, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त भवप्रीता सोनी सहित अन्य रेलवे अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। 

PunjabKesari

सीएम की जोधपुर रेलवे स्टेशन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने की अगवानी 
वहीं जोधपुर पहुंचने के बाद रेलवे स्टेशन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ सहित भाजपा पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं और जनता जनार्दन की ओर से सीएम भजनलाल का भव्य स्वागत किया । इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आभार जताते हुए कहा,‘अपनायत’ की महक बिखेरती और ऐतिहासिक गाथाओं से सजे-धजे जोधपुर पहुंचने के उपरांत रेलवे स्टेशन पर आत्मीय स्वागत-सत्कार के समक्ष मैं अभिभूत हूं,  निःशब्द हूं, आभारी हूं। इस स्नेहिल स्वागत के लिए मैं जोधपुरवासियों का हृदयपूर्वक आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने जोधपुर पहुंचने पर कहा कि आभार जोधपुर ! धन्यवाद मारवाड़ ! 

PunjabKesari

डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज में सीएम ने सुनी पीएम मोदी की 'मन की बात' 
इस दौरान जोधपुर रेलवे स्टेशन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की प्रशासनिक अधिकारियों व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल सहित पार्टी के पदाधिकारी ने अगवानी की । रेलवे स्टेशन से जोधपुर के डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे । जहां पर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मन की बात' को सुना । इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान 2024 के कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । 

PunjabKesari

देश का विभाजन करने वाली पार्टी हैं कांग्रेस- सीएम भजनलाल शर्मा
इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सदस्यता अभियान कार्यकर्ताओं के लिए आवश्यक होता है । कार्यशाला के माध्यम से सदस्यता का नियोजन किया जाता है । हमारी सदस्यता सर्वव्यापी सर्वे स्पर्शी होनी चाहिए । अब तक लक्ष्य एक करोड़ से सवा करोड़ दिया गया है । साथ ही उन्होंने कहा कि बजट के दौरान मैंने सोचा यहां 5 साल जोधपुर के मुख्यमंत्री रहे । लेकिन यहां की टूटी सड़कों की हालत बयां कर रही है, कि पूर्व मुख्यमंत्री ने जोधपुर में कोई खास काम नहीं किया । उन्होंने कहा कि मैं बजट के दौरान यह महसूस किया कि जोधपुर में सर्वाधिक कार्य की आवश्यकता है । साथ ही उन्होंने कहा कि फीडबैक आप लोगों से पता करने के बाद मैं प्रत्येक जिले को विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं रखी । मैंने बजट में बहुत कुछ दिया । जो संकल्प पत्र में हमने कहा सरकार एक-एक वादे को पूरा करेगी ।  उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले भ्रष्टाचारियों को नहीं बक्सा जाएगा । उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी । साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश का विभाजन करने वाली पार्टी कांग्रेस है । कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है । तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस करती है  । 

सरकारें जाते-जाते देती हैं, लेकिन हमने सरकार में आते ही देना शुरू किया है - सीएम 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि चौथी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी । और हमारी सरकार प्रदेश को आगे बढ़ने का कार्य कर रही है । बिजली खरीदने वाले नहीं बेचने वाले बनेंगे । हमारा प्रदेश विकास की ऊंचाइयां छूएगा  । उन्होंने कहा कि 7 महीने बाद दूसरा बजट आने वाला है । सरकारें जाते-जाते देती हैं, लेकिन हमने सरकार में आते ही देना शुरू किया है । साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि एक कार्यकर्ता के नाते सेवक की जिम्मेदारी बनती है ।  इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जोधपुर आने को लेकर कहा कि हम सब उनका भव्य तरीके से स्वागत करेंगे सब मिलकर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे ।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!