अन्तर्राज्यीय वाहन चोरी एवं नकबजनी गिरोह का सालमगढ़ पुलिस ने किया खुलासा

Edited By Afjal Khan, Updated: 23 Sep, 2023 12:36 PM

salamgarh police exposed interstate vehicle theft and nakbajani gang

प्रतापगढ़ जिले की सालमगढ़ पुलिस ने अन्तर्राज्यीय वाहन चोरी और नकबजनी गिरोह का खुलासा किया हैं। सतह ही एक हिस्ट्रीशीटर और अभियुक्त को गिरफ्तार भी किया हैं।

प्रतापगढ़। जिले की सालमगढ़ पुलिस ने अन्तर्राज्यीय वाहन चोरी और नकबजनी गिरोह का खुलासा किया हैं। सतह ही एक हिस्ट्रीशीटर और अभियुक्त को  गिरफ्तार भी किया हैं। सालमगढ़ थानाधिकारी रमेश चंद्र ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार बुढानिया के निर्देशानुसार चलाए जा रहे नकबजनी और चोरियों का खुलासा और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के अभियान के तहत विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने कारवाई करते हुए 1 हिस्ट्रीशीटर और 1 अभियुक्त को गिरफ्तार किया हैं 

थानाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि 13 सितंबर को प्रार्थी सरफराज मोहम्मद मन्सुरी निवासी निनौर ने थाना सालमगढ़ में रिपोर्ट पेश की और बताया कि 12 सितंबर को बाड़े से उनका ट्रैक्टर चोरी हो गया था। उसी रात को क्षेत्र से दो मोबाईल भी चोरी हो गए थे। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद थानाधिकारी द्वारा अज्ञात बदमाशों की तलाश के लिए टीम का गठन कर मुल्जिमानों को गिरफ्तार किया गया और उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने साथीयों के साथ 12 सितम्बर को एक ट्रैक्टर और दो मोबाईल की चोरी की वारदात और अन्य वारदातों को कुबूल किया। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं। 
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!