मुख्यमंत्री के गृह जिले में पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़, आरोपी के दोनों पैरों में लगी गोली

Edited By Afjal Khan, Updated: 18 Dec, 2023 02:41 PM

encounter between accused and police in chief minister s home district

रूपवास के गहनौली इलाके के पीपलबाड़ा मोड पर बयाना के बहुचर्चित साहिल जैन मर्डर केस के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है । जिसमें एमपी के भिंड जिले का आरोपी घायल हो गया । जिसके बाद आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगने के बाद पुलिस ने...

भरतपुर । एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनने के बाद राजस्थान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के गृह जिले भरतपुर में पहली बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है । एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के सुपरविजन में कार्रवाई हुई है । बता दें कि रूपवास के गहनौली इलाके के पीपलबाड़ा मोड पर बयाना के बहुचर्चित साहिल जैन मर्डर केस के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है । जिसमें एमपी के भिंड जिले का आरोपी घायल हो गया । जिसके बाद आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगने के बाद पुलिस ने आरबीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया है । जहां आरोपी का इलाज जारी है । 

 

वहीं दूसरी ओर मुठभेड़ के दौरान डीएसटी प्रभारी मुकेश के सीने पर लगी गोली, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट होने की वजह से उनकी जान बच गई । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में घायल आरोपी राहुल उर्फ कलुआ (24)पुत्र मचल सिंह कुरवंशी अटेर थाना इलाके के गांव मगरा का रहने वाला बताया जा रहा है ।

 

आरोपी की लोकेशन के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने पीपलवाड़ा मोड़ पर नाकाबंदी कराई थी । वहीं पुलिस को देखकर नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे आरोपी राहुल ने पुलिस टीम इंचार्ज पर ही फायरिंग कर दी । इसके बाद पुलिस ने भी आनन-फानन में फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस की जवाबी फायरिंग में राहुल के दोनों पैरों में गोली लग गई है । बता दें कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश के विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज है । इस हत्याकांड के मामले में पुलिस पूर्व में एक महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!