दौसा पुलिस की पंजाब में बड़ी कार्रवाई, अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर जग्गू को पंजाब से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

Edited By Chandra Prakash, Updated: 25 Jul, 2024 05:29 PM

dausa police carried out a major operation in punjab

दौसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए कुख्यात गैंगस्टर जगदीप उर्फ जग्गु को पंजाब से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के मुताबिक आरोपी गैंगस्टर जगदीप उर्फ जग्गु हत्या, हत्या का प्रयास, हथियारों की खरीद फरोख्त, मादक पदार्थों की...

दौसा, 25 जुलाई 2024 । दौसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए कुख्यात गैंगस्टर जगदीप उर्फ जग्गु को पंजाब से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के मुताबिक आरोपी गैंगस्टर जगदीप उर्फ जग्गु हत्या, हत्या का प्रयास, हथियारों की खरीद फरोख्त, मादक पदार्थों की तस्करी का आदतन अपराधी है । वहीं आरोपी के खिलाफ देश के कई राज्यों में 100 से अधिक मुकदमे दर्ज है ।

दौसा जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने बताया कि मेहंदीपुर बालाजी थानाधिकारी गौरव प्रधान के नेतृत्व में पुलिस थाना बालाजी, क्यूआरटी, आईजीपी जयपुर रेंज, जयपुर की क्यूआरटी और जिला स्पेशल टीम बनाकर कुख्यात गैंगस्टर जगदीप उर्फ जग्गु भगवानपुरिया को सेन्ट्रल जेल मटिंन्डा (पंजाब) से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इधर आपको बताते चले कि मामला जून 2024 का है, जब मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को सूचना मिली कि जग्गु भगवानपुरिया गैगं का एक आदमी हथियारों के साथ किसी वारदात की फिराक में मेहंदीपुर बालाजी आया हुआ है । जिसके चलते एएसआई शीशराम सहित पुलिस जाब्ता बालाजी कस्बे की तरफ पहुंचा, तो एक व्यक्ति हेलीपैड की तरफ रास्ते में खड़ा हुआ दिखाई दिया और पुलिस जाब्ते को देखकर वो भागने लगा । ऐसे में पुलिस जाब्ते ने उसे घेर लिया और पूछताछ की तो उसने अपना नाम जशप्रीत सिंह पुत्र सरदूल सिह, सिख, उम्र 19 साल निवासी गुरू की बडाली पुलिस थाना छेहरटा अमृतसर का बताया । जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार पिस्टल मैगजीन लगी हुई व दो मैगजीन अलग और 18 जिन्दा कारतूस बरामद कर किया । साथ ही अभियुक्त के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया ।

इधर पुलिस ने जांच के दौरान अभियुक्त से पूछताछ की तो जशप्रीत सिंह ने खुद को जगदीप उर्फ जग्गु भगवानपुरिया गैंग का सदस्य होना बताया । और बड़ी बात यह है कि जग्गू के खिलाफ देश के दर्जनों थानों में 100 से अधिक मुकदमे दर्ज है। वहीं अभियुक्त जशप्रीत जग्गु भगवानपुरिया गैंग के लिए हथियारों की सप्लाई भी कराता था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार कुख्यात अन्तरराष्ट्रीय गैंगस्टर जगदीप उर्फ जग्गु भगवानपुरिया से पूछताछ में जुटी हुई है । 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!