कांग्रेस विधायक रफीक खान के साथ एक व्यक्ति ने क्यों कर दी मारपीट, जानिए क्या है पूरा मुद्दा ?

Edited By Chandra Prakash, Updated: 29 Aug, 2024 03:29 PM

why did a person beat up congress mla rafiq khan

आदर्श नगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान गुरुवार दोपहर को अपने घर से निकलकर विधानसभा जा रहे थे । इस दौरान एक व्यक्ति ने विधायक आवास के सामने गाड़ी में बैठते समय अचानक हमला कर मारपीट कर दी । लेकिन पास में खड़े रफीक खान के कार्यकर्ताओं ने हाथों हाथ उस...

यपुर, 29 अगस्त 2024 । राजस्थान की राजनीति में एक तरफ तो विधानसभा उपचुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रही है । तो वहीं दूसरी तरफ राजधानी जयपुर में एक कांग्रेस नेता पर हमले का मामला सामने आया है । अब वो कौन कांग्रेसी नेता है, जिसके साथ मारपीट हुई है । इसी का खुलासा करते हुए इस खबर में हम आपको बताएंगे । जी हां हम बात कर लेते है उस कांग्रेसी विधायक की जिसके साथ मारपीट की गई । 

दरअसल, आदर्श नगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान गुरुवार दोपहर को अपने घर से निकलकर विधानसभा जा रहे थे । इस दौरान एक व्यक्ति ने विधायक आवास के सामने गाड़ी में बैठते समय अचानक हमला कर मारपीट कर दी । लेकिन पास में खड़े रफीक खान के कार्यकर्ताओं ने हाथों हाथ उस व्यक्ति की धुनाई कर दी । हालांकि सदर थाना पुलिस ने मारपीट करने वाले हमलावर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है । 

बता दें कि घटना के बाद विधायक रफीक खान ने तुरंत पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया । ऐसे में कार्यकर्ताओं ने हमला करने वाले व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया । बताया जा रहा है, कि मारपीट करने वाला व्यक्ति महिला स्वास्थ्कर्मी का पति बताया जा रहा है, जो विधायक के पास फरियाद लेकर आया था । जानकारी के मुताबिक उसकी फरियाद नहीं सुनने पर वह नाराज हो गया और विधायक पर हमला कर दिया ।    

वहीं जयपुर डीसीपी वेस्ट अमित कुमार के मुताबिक हमला करने वाले व्यक्ति का नाम विकास जाखड़ बताया जा रहा है । उन्होंने बताया कि बनीपार्क में जय सिंह हाईवे स्थित कांग्रेस विधायक के घर पर वह भागते हुए आया और रफीक खान के साथ मारपीट कर दी । सूचना के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है । उन्होंने बताया कि हमलावर सीआरपीएफ का पूर्व जवान है। 

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक रफीक खान ने कहा कि "मैं अपने आवास से विधानसभा जा रहा था तभी गाड़ी में बैठने के दौरान विकास चौधरी नामक एक शख्स ने मुझ पर हमला किया और मेरी गर्दन पकड़ कर छाती पर मुक्का मारा।"


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!