स्वर्णनगरी जैसलमेर में एयरपोर्ट और होटल को बम से उड़ाने की मिली धमकी भरी डायरी, सोनार दुर्ग में डायरी मिलने से हड़कंप

Edited By Chandra Prakash, Updated: 27 Sep, 2024 03:29 PM

threat of bomb blast in jaisalmer airport and hotel

जैसलमेर के विश्व विख्यात सोनार दुर्ग के दशहरा चौक में एक संदिग्ध डायरी मिलने का मामला आया सामने आया है । जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया । डायरी में एयरपोर्ट उड़ाने सहित एक करोड़ रुपए और बंदूक का जिक्र किया गया है । आनन फानन में लोगों ने पुलिस को...

 

जैसलमेर, 27 सितंबर 2024 । जैसलमेर के विश्व विख्यात सोनार दुर्ग के दशहरा चौक में एक संदिग्ध डायरी मिलने का मामला आया सामने आया है । जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया । डायरी में एयरपोर्ट उड़ाने सहित एक करोड़ रुपए और बंदूक का जिक्र किया गया है । आनन फानन में लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी । जिसकी सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध डायरी को अपने कब्जे में ले लिया है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । 

 

पुलिस के मुताबिक सोनार किले में डायरी में लिखीं एयरपोर्ट और होटल उड़ाने की बात को लेकर शहरवासी भयभीत हैं । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर चल रही प्रतिक्रिया के अनुसार डायरी में एक करोड़ रुपए की मांग और होटल को भी उड़ाने की धमकी भरी बात लिखी है । 

 

वहीं आपको बता दें कि विश्व विख्यात रामदेवरा में बाबा रामदेव जी के समाधि स्थल को भी कुछ समय पहले पोकरण रेलवे स्टेशन पर पर्ची मिली थी, उसमें भी समाधि स्थल को एक घोड़े में बमनुमा वस्तु से उड़ाने की बात लिखीं थी । अब जैसलमेर में एक पर्ची मिलने से दुर्गवासी भयभीत है और एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस उस पर्ची की जांच में जुट गई है । 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!