गडरिया गैंग के सरगना ने जारी किया वीडियो संदेश, कहा- 'अपराध में कुछ नहीं रखा'

Edited By Chandra Prakash, Updated: 01 Aug, 2024 06:48 PM

the leader of the gadaria gang released a video message

अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास के स्लोगन को जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने एक बार फिर चरित्रार्थ किया है । आपको बता दें कि हाल ही में बोरुंदा थाने में गडरिया गैंग के एक सरगना ने पुलिस से डर के आत्म समर्पण किया था और आत्मसमर्पण करने के साथ ही गडरिया...

जोधपुर, 1 अगस्त 2024 । अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास के स्लोगन को जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने एक बार फिर चरित्रार्थ किया है । आपको बता दें कि हाल ही में बोरुंदा थाने में गडरिया गैंग के एक सरगना ने पुलिस से डर के आत्म समर्पण किया था और आत्मसमर्पण करने के साथ ही गडरिया गैंग के सरगना ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया । 

जिसमें उसने कहा, कि अपराध में कुछ नहीं रखा है । मैं पहले अपराध के दलदल में धंसा हुआ था और आज मेरी हालत आप सब जान सकते हैं । उसने वीडियो संदेश में कहा कि अपराध की दुनिया में बदनामी और परिवार की बदनामी के अलावा कुछ नहीं है । यह गैंगवार मारपीट इनसे दूर रहे । साथ ही उसने कहा कि अपराध की दुनिया से जुड़ने के बाद परिवार की बदनामी होती है । मैं भी अपराध की दुनिया में जाकर गलती की है और कोई युवा इस गलती को ना दोहराएं । इस तरह के संदेश देकर एक वीडियो वायरल किया । 

PunjabKesari

वहीं जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव ने कहा कि गडरिया गैंग के सरगना जिसकी हिस्ट्री सीट खोली गई थी इसी के डर से गडरिया गैंग के सरगना ने आत्मसमर्पण किया है । अब युवाओं को भी अपराध से दूर रहने का संदेश दे रहा है । उन्होंने कहा कि अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास ही पुलिस का ध्येय है और यह बना रहे । साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने का कार्य कर रही है, कई गैंग को तोड़ने में पुलिस सफल रही है और आगे भी इसी तरह पुलिस काम करती रहेगी । 
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!