सिरोही भाजपा नगर मंडल कार्य समिति की बैठक हुई आयोजित, कार्यकर्ताओं ने मंत्री-सांसद को बताई अपनी पीड़ा

Edited By Chandra Prakash, Updated: 28 Jul, 2024 06:06 PM

sirohi bjp city board working committee meeting was organized

सिरोही भाजपा नगर मंडल कार्य समिति की बैठक शनिवार को टाकरिया स्थित खोबावीर भगवान मंदिर परिसर में आयोजित हुई । बैठक में राज्य मंत्री ओटाराम देवासी, सांसद लुंबाराम चौधरी सहित नगर के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे । बैठक में राज्यमंत्री देवासी...

सिरोही, 28 जुलाई 2024 । सिरोही भाजपा नगर मंडल कार्य समिति की बैठक शनिवार को टाकरिया स्थित खोबावीर भगवान मंदिर परिसर में आयोजित हुई । बैठक में राज्य मंत्री ओटाराम देवासी,  सांसद लुंबाराम चौधरी सहित नगर के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे । बैठक में राज्यमंत्री देवासी और सांसद चौधरी ने भाजपा को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की बात कही । 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री-सांसद से अपनी पीड़ा व्यक्त कर जताई नाराजगी 
इस दौरान बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी अपनी एक-एक कर बात रखते हुए मंत्री व सांसद को अपने मन की पीड़ा व्यक्त कर नाराजगी जताई । उन्होने कहा कि अधिकारी पार्टी की कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनते और न ही फोन उठाते है । साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने दो दिन पहले हुई लोक अभियोजकों की नियुक्ति पर भी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेसी विचारधाराओं के लोगों की नियुक्ति की गई है । इस पर मंत्री बोले कि मुझे जो लिस्ट भेजी गई थी उसके अनुसार ही नियुक्ति हुई है । बैठक में कार्यकर्ता बोले कि जिसने लिस्ट भेजी है, उसका नाम सार्वजनिक किया जाए । वहीं कार्यकर्ताओं ने चुनाव में पार्टी की खिलाफत करने वाले लोगों के साथ घूमने पर भी नाराजगी जताई । इस दौरान एक कार्यकर्ता ने खुलकर बोला कि 7 महीने बीतने के बाद भी सत्ता परिवर्तन का आभास नहीं हो रहा है । इस दौरान अलग-अलग पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी व्यथा बताई । 

PunjabKesari

आदर्श सोसाइटी घोटाले को लेकर सांसद लुंबाराम बोले, समय आने पर गरीब निवेशकों को पैसा दिलवाने की कोशिश करूंगा 
साथ ही सांसद लुंबाराम चौधरी ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि चुनाव में मैंने कोई भी घोषणा नहीं की और ना ही मेरे हस्ताक्षर से कोई घोषणा जारी हुई है । वहीं उन्होंने आदर्श सोसाइटी घोटाले को लेकर भी कहा कि समय आने पर इस विषय पर मैं बोलूंगा और कोशिश करूंगा कि गरीब निवेशकों को पैसा मिले । वही उन्होंने कहा कि काम पूरा हो, यह भी जरूरी नहीं है । केंद्र सरकार के बजट को लेकर कहा कि किसी एक जिले या एक राज्य के लिए बजट नहीं होता है । पूरे देश को ध्यान में रखकर केंद्र सरकार ने बजट जारी किया है । समय आने पर सिरोही जिले की मांगों को भी पूरा किया जाएगा । 

कार्यकर्ता का हक है पार्टी में अपनी बात रखने का- सांसद लुंबाराम चौधरी 
भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर सांसद लुंबाराम चौधरी बोले, उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता का हक है पार्टी में अपनी बात रखने का । वही लोक अभियोजनों की नियुक्ति पर हो रहे बवाल पर बोले कि मुझे जानकारी नहीं है आज ही मैं दिल्ली से आया हूं जानकारी कर बताऊंगा।
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!