खाचरियावास ने मुख्यमंत्री भजनलाल को दे डाली ये नसीहत, जानने के पढ़िये ये पूरी खबर

Edited By Chandra Prakash, Updated: 28 Aug, 2024 04:36 PM

khachariyawas gave this advice to chief minister bhajanlal

जोधपुर में बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि जोधपुर में 15 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ वहां के सबसे बड़े सरकारी...

जयपुर 28 अगस्त 2024 । जोधपुर में बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व  खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि जोधपुर में 15 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ वहां के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी दुष्कर्म करते हैं। पिछले 24 घंटे में जोधपुर में चार बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो गया, खुद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जोधपुर जाकर पीड़ित बच्चियों से मिलना चाहिए और उनके परिवारजनों से मिलकर बच्चियों के इलाज की पूरी व्यवस्था करते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री को जोधपुर जाकर दुष्कर्म पीड़ित बच्चियों एवं उनके परिवार से मिलना चाहिए- खाचरियावास 
खाचरियावास ने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्री जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे लगता है कि सरकार चलाने की बजाय सर्कस चल रहा है। किसी को जनता की सुध लेने की फुर्सत नहीं है। चौराहों पर खड़े होकर पुलिस जितनी चौथ वसूली कर रही है, जनता के बेवजह चालान काट रही है, उनकी ड्यूटी अस्पतालों के बाहर उन्हें बच्चियों की सुरक्षा में लगाना चाहिए।

प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के बलात्कार से जनता में आक्रोश-कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट- खाचरियावास  
खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में जब से डबल इंजन की सरकार बनी है, तब से पूरे प्रदेश में रोजाना दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ गई है । राजस्थान में सबसे ज्यादा बलात्कार, लूट, हत्या, अपहरण और डकैती जैसी घटनाएं बढ़ गई है। कानून व्यवस्था ठीक करने को लेकर सरकार के पास कोई रोड मैप नहीं है। मुख्यमंत्री एवं भजनलाल सरकार के मंत्री पिछले 8 महीने से सिर्फ पुरानी कांग्रेस सरकार को कोसने में लगे हुए हैं, किसी को समझ नहीं आ रहा किसके मिलने से कौन सा काम हो सकता है ?
 
खाचरियावास ने बलात्कार की घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा दुष्कर्म की घटना को लेकर आंदोलन कर रही है और यहां राज्य की भाजपा की सरकार के मुखिया और नेताओं के पास दुष्कर्म पीड़ित बच्चियों एवं उनके परिवारजनों से मिलने का समय तक नहीं है।

जोधपुर में पिछले 24 घंटे में चार दुष्कर्म की वारदात 
आपको बता दें कि कोलकाता में डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर हत्या का बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ, कि जोधपुर में एक ही दिन में रेप की चार घटनाओं से पुलिस प्रशासन पर सवालियां निशान खड़े हो गए । एक ही दिन में चार रेप की घटनाएं सामने आने के बाद जोधपुर सहित पूरे प्रदेश में मानो हड़कंप सा मच गया है । पहली घटना की बात करें तो जोधपुर के सबसे बड़े  महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई, जबकी दूसरी घटना में एक महिला ने अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची के साथ दो लोगों पर दरिंदगी का आरोप लगाया है । वहीं जोधपुर शहर के महामंदिर क्षेत्र में नाबालिग के साथ रेप की तीसरी घटना सामने आई है । वहीं चौथी घटना की बात करें तो जोधपुर के विवेक विहार थाना क्षेत्र में एक युवती ने युवक पर रेप का आरोप लगाया है, हालांकि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे । फिलहाल इन सभी मामलों की जांच में पुलिस जुटी हुई है । 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!