डूंगरपुर सभापति ने गैप सागर झील के आवक मार्गों का किया निरीक्षण, कहा- ''आवक मार्गों पर गंदगी बर्दास्त नहीं''

Edited By Chandra Prakash, Updated: 29 Sep, 2024 01:29 PM

dungarpur sabhapati inspected the incoming routes of gap sagar lake

गैप सागर झील हमारे शहर का गौरव है, ये सर्व समाज के आस्था का स्थल भी, झील के भराव को लेकर आवक मार्गों पर गंदगी का बर्दास्त नहीं किया जाएगा । ये बात नगरपरिषद सभापति अमृत कलासुआ ने शनिवार को परिषद कार्मिकों के साथ रिंग रोड स्थित झील के जल आवक मार्गों...

डूंगरपुर, 29 सितंबर 2024 । गैप सागर झील हमारे शहर का गौरव है, ये सर्व समाज के आस्था का स्थल भी, झील के भराव को लेकर आवक मार्गों पर गंदगी का बर्दास्त नहीं किया जाएगा । ये बात नगरपरिषद सभापति अमृत कलासुआ ने शनिवार को परिषद कार्मिकों के साथ रिंग रोड स्थित झील के जल आवक मार्गों का निरीक्षण किया और जल आवक मार्गों पर तत्काल सफाई हेतु निर्देशित किया। 

सभापति ने कहा कि गैप सागर झील हमारे शहर का गौरव
उन्होंने कहा कि गैप सागर झील वर्षों से हमारे शहर का गौरव बना हुआ है और झील के भराव को लेकर परिषद् द्वारा हर सम्भव प्रयास किया जाएगा । झील के भराव को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस वर्ष शहर सहित जिले में अच्छी वर्षा हुई और मौसम को देखते हुए आने वाले दिनों में भी बरसात के आसार है , हमारा उद्द्देश्य है कि शहर के जन-जन की आस्था का केंद्र गैप सागर झील भरे और अपने वास्तविक स्वरूप में आये , निश्चित रूप परिषद द्वारा झील के सभी आवक मार्गों की सफाई की जाएगी और झील के भराव को लेकर हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।  

 

PunjabKesari

और ये भी पढ़े

     

    सभापति ने आमजन से की अपील 
    उन्होंने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि झील के आवक मार्गों पर गंदगी न करे और जो कोई भी गंदगी करता पाया गया तो उस पर परिषद द्वारा कठोर कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।  इस अवसर पर सफाई निरीक्षक रामसिंह राजावत, नरेंद्र सिंह सहित अन्य कार्मिक मौजूद रहे।
     

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!