अलवर पुलिस को इस मामले में मिली बड़ी सफलता, पढ़िये पूरी खबर

Edited By Chandra Prakash, Updated: 28 Aug, 2024 05:03 PM

alwar police got a big success in this case read the full news

चेन स्नैचर्स के खिलाफ अलवर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है । दरअसल, अलवर पुलिस ने 13 दिन बाद 45 ग्राम सोने की चेन छीनकर भागे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के मुताबिक बदमाश वारदात कर डीग जिले के मांदोर गांव चले गए थे। जहां से पुलिस ने...

अलवर, 28 अगस्त 2024 । चेन स्नैचर्स के खिलाफ अलवर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है । दरअसल, अलवर पुलिस ने 13 दिन बाद 45 ग्राम सोने की चेन छीनकर भागे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के मुताबिक बदमाश वारदात कर डीग जिले के मांदोर गांव चले गए थे। जहां से पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया । साथ ही उनके कब्जे से सोने की चेन भी बरामद कर ली है । 

चेन स्नैचर 25 वर्षीय आमिर खान और 21 वर्षीय तसलीम खान हैं। आमिर का पिता खान कारोबारी है। पुलिस ने बताया कि परिवादी रमेश रमेश चंद सोमवंशी निवासी मोहल्ला अखैपुरा, लालखान ने 15 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि उसकी चूड़ी मार्केट में दुकान है। वह शाम करीब पांच बजे अपनी दुकान से स्कूटी से घर जा रहा था। रास्ते में पीछे बनर्जी के बाग के पास बिना नंबर की बाइक पर आए दो युवक झपट्टा मारकर उसके गले से सोने की चेन व लॉकेट छीन ले गए। 

PunjabKesari

एएसआई सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम बदमाशों की कॉल लोकेशन के आधार पर उनके गांव पहुंच गई। बदमाश मांदोर गांव बस स्टैंड से बस में बैठकर भागने की फिराक में थे। लेकिन पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। बदमाश वारदात के बाद पहले अपने ट्रांसपोर्ट नगर के मकान पर गए। वहां पर वारदात में उपयोग ली बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद दोनों बदमाश पहाड़ी गए। वहां जाकर बदमाशों ने चेन व लॉकेट आपस में बांटे लिए। आमिर खान ने चेन व तसलीम खान ने लॉकेट ले लिया। बदमाश आमिर खान 12वीं व तसलीम 10वीं पास है। आमिर के पिता ख़ान कारोबारी है। उसने बताया कि दोनों से चेन और लॉकेट बरामद कर लिए गए हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि इनका अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।


 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!