हरीश चौधरी के ठाकुर वाले बयान पर आईदान सिंह भाटी का बड़ा पलटवार, कहा, जातिगत द्वेष भावना फैला रहे चौधरी

Edited By Chandra Prakash, Updated: 27 Jul, 2024 05:21 PM

aidan singh bhati s big reply to harish chaudhary s thakur statement

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी द्वारा विधानसभा में ठाकुर वाली कविता को लेकर दिए बयान को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है । तो इसी कड़ी में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी चौधरी पर हमला बोला है । कांग्रेस विधायक के इस बयान को लेकर भाजयुमो के राष्ट्रीय...

जैसलमेर, गणपत दइया, 27 जुलाई 2024 । कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी द्वारा विधानसभा में ठाकुर वाली कविता को लेकर दिए बयान को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है । जिसके बाद राजपूत समाज के लोग भी सड़कों पर उतर आए है, प्रदेश में जगह-जगह राजपूत समाज के लोगों ने विरोध जताया है, तो इसी कड़ी में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी चौधरी पर हमला बोला है । कांग्रेस विधायक के इस बयान को लेकर भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य आईदान सिंह भाटी ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हरीश चौधरी ने विधानसभा जैसे पवित्र सदन में जातिगत द्वेष भावना फैलाई है। कांग्रेस के डीएनए में जातिगत राजनीति है। लेकिन अब जनता समझ चुकी है और इनको जान चुकी है।

हरीश चौधरी अपनी राजनीति चमकाने के लिए दे रहे ऐसे बयान- भाटी 
आईदान सिंह भाटी ने कहा कि हरीश चौधरी अपनी राजनीति चमकाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। जबकि क्षत्रियों ने अपने सिर कटा कर इस मातृभूमि और इसके लोगों की रक्षा की है। इनको सदन जैसी पवित्र जगह पर ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजस्थान समेत तमाम भारत के राजपूत समाज के लोग निंदा कर रहे है। 

PunjabKesari

ओछी राजनीति कर रहे हैं हरीश चौधरी- भाटी 
गौरतलब है कि पिछले दिनों विधानसभा में बजट के दौरान हरीश चौधरी द्वारा महल व कुओं पर एक कविता पढ़ने के दौरान ठाकुरों पर कटाक्ष किया गया था। साथ ही बजट का लाभ भी केवल ठाकुरों को देने का बयान दिया था। इस बयान के बाद राजपूत समाज विरोध कर रहा है। आईदान सिंह भाटी ने इस बयान पर बात करते हुए विरोध दर्ज करवाया और कहा कि चौधरी ओछी राजनीति के तहत अपनी छवि चमकाने के लिए और अपने लोगों को पक्ष में करने के लिए इस प्रकार के बयान देते हैं।

जातियों को भिड़ाने का काम करते हैं हरीश चौधरी- भाटी 
उन्होंने कहा कि गांव का व्यक्ति व गांव का वातावरण 36 कौम को मिलाकर बनता है। गांव में लोग प्रेम-भाव से रहते हैं। लेकिन इस तरह के राजनेता ओछी राजनीति कर बयानबाजी करते हैं। जातियों को भिड़ाने का काम करते हैं। अगर वे किसान की बात करते हैं तो महंगी गाड़ियों में घूमकर खुद को किसान साबित करते हैं। भाजपा के साथ ही भाजयुमो हरीश चौधरी के बयान की निंदा करते हैं। आईदान सिंह भाटी भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य हैं और इसके साथ ही वे बीजेपी के प्रदेश मंत्री भी हैं।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!