Tarot Weekly Horoscope : जानिए क्या कहते हैं इस सप्ताह आपकी किस्मत के तारें ?

Edited By Chandra Prakash, Updated: 13 Oct, 2024 08:01 AM

tarot weekly horoscope know what the stars of your luck say this week

टैरो साप्ताहिक राशिफल ( 13 से 19 अक्टूबर 2024)

 

जमेर, 13 अक्टूबर 2024 । प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर एवं ज्योतिषाचार्या, अजमेर नीतिका शर्मा से जानिए इस सप्ताह का Tarot Weekly Horoscope

टैरो साप्ताहिक राशिफल ( 13 से 19 अक्टूबर 2024)

मेष टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के जातकों को काम और वित्तीय दबावों से बहुत ज़्यादा तनाव हो सकता है। इस वजह से आप इस सप्ताह उदास या हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं। आराम करने और खुद की देखभाल पर ध्यान देने के लिए समय निकालना ज़रूरी है।


वृषभ टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृषभ राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहेगा। उनकी ऊर्जा का स्तर संतुलित रहेगा, जिससे वृषभ राशि के जातक स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगे। कुल मिलाकर आपका सप्ताह सकारात्मक रहेगा।


मिथुन टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशि के जातकों को निराशा हो सकती है क्योंकि दूसरे लोग उनके सुझावों का पालन नहीं करते, जिससे उनकी मानसिक सेहत पर असर पड़ता है। हालाँकि, जिस पदोन्नति की उन्हें उम्मीद थी, वह इस सप्ताह ज़रूर मिलेगी, साथ ही काम पर पहचान भी मिलेगी।


कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार कर्क राशि वालों को इस सप्ताह किसी छोटी-मोटी बीमारी के इलाज के लिए दवा की ज़रूरत पड़ सकती है, लेकिन सप्ताहांत तक सब ठीक हो जाएगा। निर्णय लेने में खुद पर भरोसा रखें। पार्टनर के साथ विचार साझा करने से स्पष्टता आ सकती है।


सिंह साप्ताहिक टैरो राशिफल
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि सिंह राशि वालों को इस सप्ताह पाचन संबंधी समस्या हो सकती है, इसलिए उन्हें अपने आहार में फल और दही शामिल करने की सलाह दी जाती है। वित्तीय संघर्षों में आखिरकार सुधार होने लगा है। इस सप्ताह आपका साथी आपका साथ देगा।


कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह मानसिक और शारीरिक थकावट महसूस होगी, जिससे वे थके हुए रहेंगे। कन्या राशि के जातकों को अपने विचारों और भावनाओं को पहचानने की ज़रूरत है। संतुलन बहाल करने के लिए आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण होगा।


तुला टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि इस सप्ताह तुला राशि वालों को पीठ दर्द की समस्या रहेगी, इसलिए ज्योतिषी ने उन्हें असुविधा से बचने के लिए रोजाना स्ट्रेचिंग करने की सलाह दी है। यह आत्मचिंतन के लिए भी अच्छा समय है। यह व्यक्तिगत विकास और उपचार का समय है।


वृश्चिक टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह अत्यधिक सोच-विचार के कारण सिरदर्द का अनुभव होगा। वृश्चिक राशि के जातकों को थोड़ा आराम करके स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए। समय पर निर्णय लेकर और सर्वोत्तम अवसरों का चयन करके वे बेहतर करियर चुन सकते हैं।


धनु टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड की गणना बता रही है कि इस सप्ताह धनु राशि के जातक बहुत सारी गतिविधियाँ करेंगे और स्वास्थ्य में सुधार होगा। हालाँकि, चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से चल रहे संघर्ष ने उन्हें थका हुआ महसूस कराया है। आपको ऐसा लगेगा कि सब कुछ पीछे छोड़ दिया जाए।


मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स के अनुसार इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को कुछ पोषण संबंधी कमियाँ महसूस होंगी, इसलिए बेहतर स्वास्थ्य के लिए उचित पोषण पर ध्यान देना ज़रूरी है। कार्यस्थल पर सकारात्मक बदलाव आने वाले हैं, क्योंकि आपको जल्द ही पदोन्नति और नौकरी में स्थानांतरण की ख़बर मिल सकती है।


कुंभ टैरो साप्ताहिक राशिफल
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि वालों को पेट की परेशानी से बचने के लिए कैफीन का सेवन कम करना चाहिए, उन्हें प्रतिदिन दो कप से ज़्यादा कैफीन नहीं पीना चाहिए। इस बात से सावधान रहें कि इस सप्ताह कोई आपकी योजनाओं में बाधा डालने की कोशिश कर सकता है। सतर्क रहना और लोगों के असली इरादों के बारे में जानना ज़रूरी है।


मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को बहुत खुशी और समग्र संतुष्टि का अनुभव होगा, वे अधिक ऊर्जावान और सक्रिय महसूस करेंगे। हालाँकि ऐसी परिस्थितियाँ हो सकती हैं जो चुनौतीपूर्ण लग सकती हैं, लेकिन उनका धैर्य के साथ सामना करना महत्वपूर्ण है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!