Tarot Weekly Horoscope : जानिए, आने वाले सात दिन कैसे रहने वाले हैं ?

Edited By Chandra Prakash, Updated: 06 Oct, 2024 07:01 AM

tarot weekly horoscope know how the coming seven days will be

टैरो साप्ताहिक राशिफल : 6 से 12 अक्टूबर 2024 तक

 

जमेर,6 अक्टूबर 2024 । प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर एवं ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से जानिए साप्ताहिक टैरो राशिफल-कैसे रहने वाले हैं सात दिन ?  

मेष टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आपके पक्ष में रहने वाला है। इस सप्ताह आपको महत्वपूर्ण पदों पर बैठे प्रभावशाली लोग आपका पक्ष लेंगे। साथ ही इस सप्ताह आप सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे। साथ ही आपके मन में शांति भी रहेगी।


वृषभ टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृषभ राशि के लोगों को इस सप्ताह वित्तीय कार्य निपटाने और नए निवेश से आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। साथ ही आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन भी देखने को मिलेगा। हालांकिए इस सप्ताह आपको सरकारी कार्यों में लाभ प्राप्त होगा।


मिथुन टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा साबित होगा। इस दौरान टाइम मैनेजमेंट से आपके कई रुके हुए काम पूरे हो सकता है। इसलिए आपको अपने टाइम मैनेजमेंट करने पर अधिक फोकस करना होगा। अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव की स्थितियां आएगी।


कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार यह सप्ताह कर्क राशि लोगों के लिए थोड़ा उतार चढ़ाव लेकर आने वाला है। इस सप्ताह सहयोग और सहभागिता के साथ विरोधों का भी सामना करना पड़ सकता है। साथ ही व्यवसाय में अत्यंत प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।


सिंह साप्ताहिक टैरो राशिफल
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि इस सप्ताह सिंह राशि के लोगों को अपनी मेहनत की सराहना मिलेगी। लेकिन आपको अपने शत्रुओं से इस सप्ताह संभलकर रहना होगा। साथ ही इस सप्ताह आपको अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर भी थोड़ा संभलकर रहने होगा। तमाम कोशिशों के बावजूद आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नहीं होगी।


कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि इस सप्ताह कन्या राशि के लोगों के लिए कामयाबी के नए रास्ते खुलेंगे। साथ ही इस सप्ताह आपके कुछ लोगों के साथ नए संबंध भी स्थापित होंगे। जिनसे आपको फायदा होगा। आपका कार्य कौशल उभरकर सामने आयेगा। आपको वांछित सहयोग भी मिलेगा।


तुला टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि तुला राशि के लोगों का इस सप्ताह कही बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन लाने के लिए आप किसी विशेष तकनीक का इस्तेमाल करेंगे जो कि भविष्य की योजनाओं हेतु लाभप्रद होगा।


वृश्चिक टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि इस सप्ताह कोई भी नई डील फाइनल करने से पहले डॉक्यूमेंट्स को अच्छे से पढ़ लें। इस सप्ताह आपको कामकाज में भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। एक के बाद एक कई अड़चनें आपके काम में आएंगी। आपको सलाह है कि सिर्फ अपने बारे में ही न सोचें बल्किए जीवनसाथी की बातों पर भी ध्यान दें।


धनु टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड की गणना बता रही है कि धनु राशि के लोगों के लिए कानूनी मामलों का निपटान होगाए शत्रु पक्ष आपकी गतिविधियों व ऊर्जा को देखकर ही परास्त हो जाएगा। हालांकिए इस सप्ताह आप अपने ऋणों का पूरा भुगतान करने में सफल रहेंगे।


मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स के अनुसार मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही आपके जीवन में इस सप्ताह लगातार भागदौड़ की स्थितियां बनी रहेंगी। इस सप्ताह आध्यात्मिक बने रहना आपके लिए लाभदायक रहेगा।


कुंभ टैरो साप्ताहिक राशिफल
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के लोग इस सप्ताह खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। आपके अंदर एक अलग ही उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। इस सप्ताह आप कुछ नए साहसिक कदम उठाएंगे। आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपकी लोकप्रियता से विरोधी पक्ष तिलमिला जाएगा।


मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीन राशि के लोग इस सप्ताह आत्म सुधार और विकास पर कुछ धन खर्च कर सकते हैं। जीवन साथी से संबंधों में कटुता आएगी जिस कारण मन थोड़ा परेशान रह सकता है। आपको सलाह है कि खुद को बिजी रखने की कोशिश करें। निराशा को खुद पर हावी न होने दें।


 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!