अमित शर्मा की पुस्तक 'बोलें तो ऐसा बोलें' का विमोचन

Edited By Afjal Khan, Updated: 29 Jan, 2024 05:11 PM

release of amit sharma s book bole to aisa bole

'अगर कोई नेता या नेत्री बोलने से बचता है तो मान लीजिए कि अपना पॉलेटिकल करियर खाक में डालने की तैयारी में है ।' राज्यसभा के पूर्व सांसद और साहित्यकार ओमकार सिंह लखावत ने यह बात 'बोलें तो ऐसा बोलें' पुस्तक पर नेताओं के बोलेने के तरीकों के चैप्टर को...

जयपुर, कार्यालय संवाददाता । 'अगर कोई नेता या नेत्री बोलने से बचता है तो मान लीजिए कि अपना पॉलेटिकल करियर खाक में डालने की तैयारी में है ।' राज्यसभा के पूर्व सांसद और साहित्यकार ओमकार सिंह लखावत ने यह बात 'बोलें तो ऐसा बोलें' पुस्तक पर नेताओं के बोलेने के तरीकों के चैप्टर को पढ़ते हुए कही । मौका था प्रभात पब्लिकेशन से प्रकाशित 'बोलें तो ऐसा बोलें' पुस्तक के विमोचन का । युवा साहित्यकार अमित शर्मा की यह चौदहवीं किताब थी जिसका विमोचन ग्रासरूट मीडिया फाउंडेशन की ओर से कलानेरी कला दीर्घा में हुआ।

PunjabKesari

पुस्तक के बारे में बताते हुए डॉ. गरिमा श्रीवास्तव ने कहा कि स्कूल, कॉलेज से लेकर प्रोफेशनल मंच तक जब भी आपको कुछ बोलना है, तो उस बोलने के तरीकों को इस पुस्तक में बड़े ही सहज ढंग से पिरोया गया है । लेखक अमित शर्मा का कहना था कि अच्छा बोलना हम सब चाहते हैं, पर सही तरीका क्या है इस सवाल में उलझे रह जाते हैं । इसी सही तरीके को इस पुस्तक में आम बोलचाल की भाषा में समाहित किया गया है।

PunjabKesari

इस मौके पर पत्रकार राजेन्द्र बोड़ा ने पत्रकारिता के मौजूदा युग में तकनीक की क्रांति का जिक्र किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ओमकार सिंह लखावत ने अपने साहित्य और पत्रकारिता से जुड़े अनुभव इस मौके पर साझा किए। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार धीरेन्द्र राहुल का सम्मान भी किया गया। राहुल ने इस मौके पर अपने पत्रकारिता सफर के सोपान श्रोताओं के साथ साझा किए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!