रारा पार्टी से प्रत्याशी दुलीचंद ने बीजेपी-कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, अगर हम सत्ता में आए तो...कर दिया ये बड़ा ऐलान

Edited By Chandra Prakash, Updated: 27 Oct, 2024 04:43 PM

rara party candidate dulichand fiercely attacked bjp and congress

राजस्थान राज पार्टी के प्रत्याशी दुलीचंद सैनी ने भी विधानसभा उपचुनाव में दौसा विधायक बनने का सपना संजोते हुए नामांकन दाखिल किया है। अब यह बात अलग है कि कुछ वर्ष पूर्व ही अस्तित्व में आई यह पार्टी दौसा विधानसभा क्षेत्र में क्या करतब दिखा पाती है ?

दौसा, 27 अक्टूबर 2024 । राजस्थान राज पार्टी के प्रत्याशी दुलीचंद सैनी ने भी विधानसभा उपचुनाव में दौसा विधायक बनने का सपना संजोते हुए नामांकन दाखिल किया है। अब यह बात अलग है कि कुछ वर्ष पूर्व ही अस्तित्व में आई यह पार्टी दौसा विधानसभा क्षेत्र में क्या करतब दिखा पाती है ?

दौसा सहित प्रदेश की सात सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं। जहां राष्ट्रीय पार्टियां कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने अपने-अपने प्रत्याशी उतारकर दमखम के साथ प्रचार-प्रसार करना शुरू कर दिया । इसी बीच दौसा विधानसभा उपचुनाव में निर्दलीयों के साथ कुछ नई पार्टियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का प्रयास किया है।

PunjabKesari

रारा प्रत्याशी दुलीचंद सैनी ने अपने आप को बताया मुख्यमंत्री का चेहरा 
राजस्थान राज पार्टी से नामांकन दाखिल करने वाले दुलीचंद सैनी ने अपने आप को मुख्यमंत्री का चेहरा भी बताया है और कहा है कि इन दोनों पार्टियों की ओर से जो झूठे प्रलोभन देकर आम जनता के हितों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है । जनता के दु:ख से इनका कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि चुनाव जीतने के उद्देश्य से ही यह बड़े-बड़े भाषण देते हैं । उन्होंने कहा कि अपने लच्छेदार भाषणों में भोली भाली जनता को फंसाकर वोट ले लेते हैं, उसके बाद पूरे 5 साल तक जनता की सुद तक नहीं लेते । दुलीचंद सैनी की माने तो पार्टी की इच्छा यह भी है कि शिक्षा के अलावा बेहतर स्वास्थ्य की व्यवस्था करवाना हमारी सरकार की जिम्मेदारी है जो सरकार पूरा नहीं कर पा रही है, अगर हम सत्ता में आए तो शिक्षा, स्वास्थ्य पर पूरी तरह ध्यान देंगे ।

शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी सहित कई मुद्दे होंगे मेनिफेस्टों में 
लेकिन राजस्थान राज पार्टी का प्रमुख ध्येय प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, बिजली, पानी, सड़क सहित आम जनता की मूलभूत आवश्यकताओं को पूर्ण करना और प्रदेश को तरक्की की ओर ले जाना उद्देश्य बताया है । अब यह तो भविष्य के गर्भ में है कि राजस्थान राज पार्टी की आर्थिक स्थिति क्या है, लेकिन इस पार्टी का मेनिफेस्टो है, कि शिक्षा के क्षेत्र में पूरी तरह व्यवसायीकरण हो चुका है जिसके चलते अच्छी एजुकेशन पाने के लिए हर इंसान को लाखों करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद मिल पाती है, जो हर आदमी के लिए संभव नहीं है । इसलिए राजस्थान राज्य पार्टी ₹1 से लेकर एक करोड़ तक के खर्चे को प्रदेश में सत्तासीन होने के बाद सरकार वहन करेगी ।

PunjabKesari

दौसा की जनता ने नया चेहरा देखने का बना लिया है मन- दुलीचंद सैनी
इधर, दौसा से राजस्थान राज पार्टी प्रत्याशी दुलीचंद सैनी का कहना है कि अब दौसा की जनता ने दोनों पार्टियों के झांसे पट्टी को देखकर अब दौसा में नया चेहरा देखने का मन बना लिया है । और उसके लिए राजस्थान राज पार्टी एक विकल्प के रूप में उभर कर सामने आ रही है, जिसे निश्चित रूप से जनता समर्थन देकर विजयी बनाएगी। अब यह तो भविष्य ही बताया कि राजस्थान में नई आई पार्टी पर मतदाता कितना विश्वास करेंगे या नहीं ।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!