स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के तहत परिषद कार्मिकों ने किया श्रमदान, 1 अक्टूबर को स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा तहत होगी मैराथन दौड़

Edited By Chandra Prakash, Updated: 29 Sep, 2024 08:55 PM

marathon race will be held on 1 october under swachhata hi seva pakhwada

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत रविवार को परिषद अधिकारी और कार्मिकों ने श्रमदान कर स्वच्छता का संदेश दिया। रविवार को आयुक्त लोकेश पाटीदार के नेतृत्व में परिषद के अधिकारियों और कार्मिकों ने परिषद कार्यालय में श्रमदान कर स्वच्छता का संदेश...

डूंगरपुर, 29 सितंबर 2024 । स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत रविवार को परिषद अधिकारी और कार्मिकों ने श्रमदान कर स्वच्छता का संदेश दिया। रविवार को आयुक्त लोकेश पाटीदार के नेतृत्व में परिषद के अधिकारियों और कार्मिकों ने परिषद कार्यालय में श्रमदान कर स्वच्छता का संदेश दिया । 

 

PunjabKesari

 

और ये भी पढ़े

    इस अवसर पर आयुक्त लोकेश पाटीदार ने बताया कि स्वच्छता दैनिक दिनचर्या में सबसे महत्ती जरूरत है, घर से लेकर कार्यालय हम सभी को स्वच्छता हेतु स्वयं प्रेरित होकर अन्य को प्रेरित करना है। उन्हीने बताया कि 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक केंद्र और राज्य सरकार द्वारा स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है जिसके तहत आमजन को स्वच्छता के साथ जोड़ते हुए उन्हें स्वच्छता हेतु जागरूक करना है। 

     

    PunjabKesari

     

    पखवाड़ा के अंतर्गत परिषद द्वारा विभिन्न आयोजन किए जा रहे है, जिसमे शहरी स्वच्छता, सफाई कार्मिकों के स्वास्थ्य की जांच, स्वच्छता प्रेरक प्रतियोगिता, वेस्ट से बेस्ट बनाने की प्रतियोगिता, मानव श्रंखला, वृक्षारोपण इत्यादि कार्यक्रम आयोजित किए गए है, पखवाड़ा के तहत 1 अक्टूबर को जिला कलेक्ट्री से लक्ष्मण मैदान तक मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा जिसमे  जन प्रतिनिधि, विभिन्न विद्यालय के विद्यार्थी और शहर के सभरांत नागरिक भाग लेंगे। ये मैराथन दौड़ सुबह 7.00 बजे जिला कलेक्ट्री से शुरू होंगी, शहर का कोई भी नागरिक इसमें भाग ले सकता है। वही 2 अक्टूबर को स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!