डॉ. किरोड़ी मीणा का बड़ा बयान, 'पेपर लिखकर बड़े मगरमच्छ सावधान, चुनाव के बाद में जाएंगे जेल में'

Edited By Chandra Prakash, Updated: 25 Oct, 2024 04:46 PM

dr kirori meena s big statement

किरोड़ी ने 'पेपर लिखकर दोषी मगरमच्छों को चुनाव के बाद जेल की हवा खिलाने' का बयान दे दिया है, उसके बाद सियासी हल्कों में हलचने मचना लाजमी था । यहीं नहीं डॉ. मीणा आगे बोले कि कई थानेदार ट्रेनिंग सेंटरों से दीवार कूदकर घर भागने की फिराक में भी लगे हैं।

दौसा, 25 अक्टूबर 2024 । मुख्यमंत्री की सभा में राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा एक बड़ा बयान देकर फिर चर्चाओं में आ गए हैं । दरअसल, किरोड़ी ने 'पेपर लिखकर दोषी मगरमच्छों को चुनाव के बाद जेल की हवा खिलाने' का बयान दे दिया है, उसके बाद सियासी हल्कों में हलचने मचना लाजमी था । यहीं नहीं डॉ. मीणा आगे बोले कि कई थानेदार ट्रेनिंग सेंटरों से दीवार कूदकर घर भागने की फिराक में भी लगे हैं। 

गुरुवार यानी 24 अक्टूबर को दौसा में राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के भाई जगमोहन मीणा की नामांकन के बाद हुई सभा में जगमोहन के पक्ष में वोट मांगने आए थे । जहां डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने खुद के साथ हुई ना इंसाफी का जिक्र करते हुए मतदाताओं को अपने जीवनकाल की घटित घटनाओं से रूबरू करवाया ।

PunjabKesari

बड़े मगरमच्छ अब जेल की हवा खाएंगे- किरोड़ी मीणा 
इधर, डॉक्टर मीणा ने स्पष्ट कर दिया कि जैसे ही राजस्थान में उपचुनाव खत्म होंगे, उसी के साथ बड़े मगरमच्छ अब जेल की हवा खाएंगे तो इसका मतलब ये यह मान लिया जाए कि बड़े मगरमच्छ जाल में फंस गए हैं । बस चुनाव के बाद वह जेल में दिखेंगे । इतना ही नहीं डॉक्टर मीणा ने आगे कहा कि कभी आपने देखा है देश में 50-50 थानेदार जेल की हवा खा रहे हो, ऐसा कभी भी इतिहास में आपने कहीं भी नहीं देखा होगा, लेकिन ऐसा राजस्थान की भजनलाल सरकार ने पेपर लीक के दोषी थानेदारों को जेल में डालकर कर दिखाया ।

PunjabKesari

हमारी सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध- किरोड़ी मीणा 
उधर, डॉक्टर मीणा ने मुख्यमंत्री की सभा में एक और बयान देकर राजस्थान में भ्रष्टाचार मिटाने की बात भी कही है । उन्होंने कहा कि कई ट्रेनिंग सुधा थानेदार तो अभी भी ऐसे हैं जो ट्रेनिंग सेंटरों की दीवार खुद कर भाग रहे हैं । इसलिए डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा बोले कि हमारी सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है ।

मोदी है तो सब मुमकिन है- किरोड़ी मीणा 
वहीं पीएम मोदी के लिए डॉक्टर मीणा बोले कि मोदी है तो सब मुमकिन है क्योंकि कांग्रेस वाले अब ईआरसीपी का पानी नहीं आएगा यह कहकर आपको भटकाएंगे, लेकिन डॉक्टर मीणा ने स्पष्ट किया है कि इस तरह से हजार करोड़ रुपए राजस्थान के पूर्व क्षेत्र को पानी के लिए दिए गए हैं, समय जरूर लगता है बच्चा भी पेट में आने के बाद 9 महीने बाहर आने तक ले लेता है, इसलिए किसी के बहकावे में मत आना पानी ईआरसीपी जरूर आएगा  ।

PunjabKesari

दौसा को एजुकेशन हब बनाने के पूरे प्रयास करूंगा- जगमोहन मीणा 
इस बीच दौसा विधानसभा सीट से भाजपा की ओर से उपचुनाव लड़ रहे जगमोहन मीणा ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है, उन्होंने कहा है कि दौसा को एजुकेशन हब बनाने के पूरे प्रयास करूंगा ।
 

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!