सचिन पायलट ने उनकी सरकार के समय आरपीएससी का पुनर्गठन क्यों नहीं करवाया ? - डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

Edited By Chandra Prakash, Updated: 06 Sep, 2024 08:49 PM

dr kirori lal meena s retort on sachin pilot

राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने शुक्रवार को कांग्रेस के सांसद हरीश मीणा के उस निमंत्रण का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को बीजेपी में उचित सम्मान नहीं मिल रहा है, हम पूरा सम्मान देंगे हमारे साथ आ...

दौसा, 6 सितंबर 2024 । राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने शुक्रवार को कांग्रेस के सांसद हरीश मीणा के उस निमंत्रण का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को बीजेपी में उचित सम्मान नहीं मिल रहा है, हम पूरा सम्मान देंगे हमारे साथ आ जाओ । किरोड़ी ने कहा कि हमने तो जब भाजपा से सांसद थे उस समय पूरा सम्मान दिया था, लेकिन फिर भी हरीश मीणा भाग गए ।

बता दें कि दौसा में आज बूथ कार्यकर्ताओं एवं विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा दौसा पहुंचे थे । जहां मंत्री ने सबसे पहले आते ही बूथ प्रभारियों की हाजिरी की और पूछा कि बाकी प्रभारी क्यों नहीं आए ? जिस पर कुछ लोग बरसात का बहाना बनाते हुए नजर आए ।

सचिन पायलट के बयान पर किरोड़ी मीणा ने किया पलटवार 
उधर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने सचिन पायलट के उस सवाल का भी जवाब दिया है, जिसमें सचिन पायलट ने कहा था कि 'अब आरपीएससी का पुनर्गठन होना चाहिए', जिस पर डॉक्टर मीणा ने बोला कि यह बात सही है कि आरपीएससी का पुनर्गठन होना चाहिए, लेकिन यह प्रक्रिया टेढ़ी है, सचिन पायलट ने उनकी सरकार के समय क्यों नहीं करवाया ।

PunjabKesari

मैं अपनी विचारधारा नहीं बदल सकता- डॉ. मीणा 
वहीं डॉक्टर मीणा ने कहा कि टोंक सवाई माधोपुर सांसद हरीश मीणा मुझे अपनी पार्टी में पूरा सम्मान देने की बात कर रहे हैं, लेकिन जब वह हमारी पार्टी से सांसद थे, तब हमने उन्हें पूरा सम्मान दिया था । बावजूद उसके वो भाजपा छोड़कर भाग गए । लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं मेरा फिर चाहे सब कुछ बर्बाद हो जाए मैं अपनी विचारधारा नहीं बदल सकता ।

आरएएस भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर बोले किरोड़ी 
वहीं गहलोत सरकार के समय हुई RAS भर्ती परीक्षा में धांधली के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि अभी तक जांच चल रही है और गहलोत सरकार ने 5 साल यूं ही निकाल दिए, जबकि हमने उस समय भी धरना प्रदर्शन किया और मुझे तो गिरफ्तार तक भी किया गया था। सिविल लाइंस पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की गई, लेकिन भजनलाल सरकार इस मामले पर जांच कर रही है । हमने दो आरपीएससी मेंबर को जेल में पहुंचा दिया और अब हम धीरे-धीरे बड़े मगरमच्छ दोषियों को भी हम जेल पहुंचाएंगे । जांच में दोषी पाए जाने वालों पर हमारी सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी ।

आरपीएससी का पुनर्गठन करना बड़ी टेढ़ी प्रक्रिया है- डॉ. किरोड़ी 
सचिन पायलट के आरपीएससी पुनर्गठन वाले सवाल पर मंत्री डॉ. मीणा ने कहा कि सचिन पायलट कह तो सही रहे हैं, लेकिन यह काम उनके राज में हो जाता तो ठीक था । आरपीएससी का पुनर्गठन करना बड़ी टेढ़ी प्रक्रिया है । क्योंकि इसका मामला राष्ट्रपति तक जाता है और फिर भी सरकार इसको अपने स्तर पर एग्जामिनर करवा रही है । अगर वास्तव में कोई ज्यादा प्रॉब्लम नहीं हुई तो उसमें कोई दिक्कत नहीं है ।

समय बताएगा किसकी जमानत जब्त होगी- किरोड़ी मीणा 
दौसा के वार्ड नंबर 17 में नगर परिषद के उपचुनाव रद्द होने पर किरोड़ी मीणा ने कहा कि धरना और प्रदर्शन करने का सबको अधिकार है । रही चुनाव रद्द करने की तो वोटिंग लिस्ट अधूरी होने के कारण यह चुनाव रद्द किया गया था और रही बात जमानत की तो उन्होंने मुरारी लाल मीणा के उस सवाल पर कहा है कि समय बताएगा कि किसकी जमानत जब्त होगी ।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!