नगर परिषद पार्षद उपचुनाव निरस्त होने के विरोध में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, दी गिरफ्तारी

Edited By Chandra Prakash, Updated: 05 Sep, 2024 07:26 PM

congress staged a sit in protest and got arrested

राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनावों में हार बीजेपी को हार का डर सता रहा है, जिसको लेकर भाजपा सरकार की ओर से दौसा में गुरुवार यानी कि 5 सिंतबर को दौसा के वार्ड 17 में होने वाले उपचुनाव को स्थगित कर दिया गया । जिसके विरोध में दौसा सांसद...

दौसा, 5 सिंतबर 2024 । राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनावों में हार बीजेपी को हार का डर सता रहा है, जिसको लेकर भाजपा सरकार की ओर से दौसा में गुरुवार यानी कि 5 सिंतबर को दौसा के वार्ड 17 में होने वाले उपचुनाव को स्थगित कर दिया गया । जिसके विरोध में दौसा सांसद मुरारीलाल मीणा एवं जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया । इस दौरान कांग्रेसियों ने प्रजातंत्र को बचाने के लिए गिरफ्तारियां दी ।   

PunjabKesari

भाजपा ने दिखाई अपनी हठधर्मिता- मुरारीलाल मीणा  
सांसद मुरारीलाल मीणा ने कहा कि मानवता और प्रजातंत्र की हत्या करने वाली भाजपा पार्टी ने नगर परिषद दौसा के पार्षद के उपचुनाव को निरस्त जब किया तब पोलिंग पार्टी वोट डलवाने के लिए बूथ पर पहुंच चुकी थी । सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार चुनाव प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात किसी भी हालत में चुनाव निरस्त नहीं किए जा सकते, जबकि भाजपा ने अपनी हठधर्मिता दिखाई । हम राजनैतिक और न्यायिक दोनों लड़ाई लड़ेंगे । भाजपा को अपना काल नजर आ रहा है,  इससे बौखला कर ये इस तरह की हरकत कर रही है । इनकी पार्षद उप चुनाव और विधानसभा के उपचुनाव में भी निश्चित जमानत जब्त होगी । भाजपा के तानाशाही से आम जनता त्रस्त है, अबकी बार इनको जनता  केंद्र से भी बाहर का रास्ता दिखाएंगे । 

PunjabKesari

लोकतंत्र के साथ कुठाराघात किसी हालत में नहीं होने देंगे- रामजीलाल ओड 
वहीं जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओड ने कहा की दौसा में पार्षद के उपचुनाव में जमानत जब्त के अंदेशे से डर कर उपचुनाव को कैंसिल करवाया । हम सभी कानूनी और राजनीतिक लड़ाई दोनों लड़ेंगे । साथ ही भाजपा को सद्बुद्धि यज्ञ करके सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास  करेंगे । कार्यकर्ता मजबूती से तानाशाही के खिलाफ खड़े रहेंगे । लोकतंत्र के साथ कुठाराघात किसी हालत में नहीं होने देंगे । 

PunjabKesari

भाजपा सत्ता में आई तब से इनका अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है- जीआर खटाना 
बांदीकुई पूर्व विधायक जीआर खटाना ने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई तब से इनका अहंकार सिर चढ़ कर बोल रहा है, देश की आम जनता हर तरह से त्रस्त है । वर्तमान में वार्ड पार्षद के उप चुनाव में बुरी तरह हार के डर से चुनाव निरस्त करवाया गया है, हम इसका विरोध करते है और कड़े शब्दो में निंदा करते है । 

PunjabKesari

जिला कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता मुकेश राणा ने बताया कि इस मौके पर जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, पीसीसी सदस्य कमल मीणा, नगर अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, दौसा प्रधान प्रहलाद रोहड़ा, मोहनलाल मीणा, दिनेश मीणा, शिवराम मीणा, डीसी बैरवा, महादेव खुटला, खेमराज मीणा, बांदीकुई चेयरमैन इंदिरा बैरवा, राकेश चौधरी, रहीस भाई, लतूरमल सैनी, अमरसिंह प्रजापत सहित कार्यकर्ताओं ने भी अपने वक्तव्य में उपचुनाव निरस्त करने की कड़ी निंदा की । 
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!