सीएम गहलोत ने इमोशनल वीडियो किया जारी, एक वोट की बताई अहमियत

Edited By Afjal Khan, Updated: 20 Nov, 2023 01:36 PM

cm gehlot released an emotional video told the importance of one vote

सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में आपके एक वोट से क्या-क्या हो सकता है, अपने वोट की अहमियत समझिए और 25 नवंबर को जरूर वोट कीजिए, उन्होंने अपनी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि आपके एक वोट से आपको 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा मुफ्त मिलता है

प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर सिर्फ 5 ही दिन शेष है । लिहाजा 25 नवंबर को मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक और प्रत्याशियों ने चुनावी प्रचार प्रसार और भी तेज कर दिया है । ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो जारी किया है । वीडियो में सीएम गहलोत ने जनता से 25 नवंबर को वोट करने की अपील की है । तो वहीं उन्होंने अपनी गारंटियां और योजनाओं को गिनाया है । 

सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में आपके एक वोट से क्या-क्या हो सकता है, अपने वोट की अहमियत समझिए और 25 नवंबर को जरूर वोट कीजिए, उन्होंने अपनी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि आपके एक वोट से आपको 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा मुफ्त मिलता है, वो दिन गए जब बीमारी का इलाज करवाने के लिए गहनें और जमीने बेचनी पड़ती थी, उन्होंने कहा कि आपके एक वोट से 500 रूपए में सिलेंडर मिलता है, 100 यूनिट बिजली मुफ़्त मिलती है । वहीं 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को हर महीने अन्नपूर्णा राशन किट मुफ़्त दिया जाता है । 1 करोड़ बुज़ुर्ग और महिलाओं को सामाजिक सुरक्षा पेंशन मिलती है । साथ ही सरकार ने रोडवेज बसों में महिलाओं का किराया आधा कर दिया । साथ ही  सरकारी कर्मचारियों के लिए OPS की सुविधा भी दी जाएगी । 

वहीं उन्होंने कहा कि बच्चों को अंग्रेजी मीडियम में मुफ़्त शिक्षा दी जाएगी, सरकारी कॉलेज में पढ़ने वाले युवाओं को मुफ्त लैपटॉप मिलेंगे, वहीं अपनी गारंटियों में सीएम गहलोत ने महिलाओं के लिए साल में 10 हजार रुपए की सम्मान राशि की भी घोषणा की है । साथ ही अगर अभी तक महिलाओं को स्मार्टफोन नहीं मिला है तो सरकार आने के बाद वो भी मिल जाएंगे । 

साथ ही सीएम गहलोत ने प्रदेश की जनता को सजग रहने के लिए भी कहा, कि धार्मिक बहकावे में आकर या भड़काऊ भाषण सुनकर अगर गलत वोट दे दिया तो आपका नुकसान हो जाएगा, दरअसल उन्होंने गलत वोट देने पर सारी योजनाओं को बंद होने का हवाला दिया । वहीं उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि आपके एक गलत वोट से सिर्फ अमीरों के बारे में सोचने वाली सरकार आ जाएगी । यह पहले भी हुआ है जब वो लोग आ जाते हैं तो मुफ्त इलाज दवाएं बंद हो जाती हैं सिलेंडर के दाम बहुत बढ़ जाएंगे । उन्होंने अपने ओर परिवार के बारे में सोच समझकर वोट करने की अपील की ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!