भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने ली भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक, वहीं दिल्ली चुनाव को लेकर होटल नाहरगढ़ में दिल्ली प्रदेश के नेताओं की बैठक लेंगे बीएल संतोष

Edited By Chandra Prakash, Updated: 28 Sep, 2024 06:25 PM

bl santosh took the meeting of bjp membership campaign

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में आयोजित होने वाली दो दिवसीय महामंथन बैठक में शामिल होने के लिए शनिवार को सवाई माधोपुर पहुंचे। सवाई माधोपुर दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष...

 

वाई माधोपुर, 28 सितंबर 2024। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में आयोजित होने वाली दो दिवसीय महामंथन बैठक में शामिल होने के लिए शनिवार को सवाई माधोपुर पहुंचे। सवाई माधोपुर दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष राजस्थान प्रदेश भाजपा की सदस्यता अभियान की बैठक में भी शामिल हुए और राजस्थान में चल रहे भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर भाजपाइयों को आवश्यक निर्देश दिए। 

जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित होटल हिलव्यू में आयोजित सदस्यता अभियान की बैठक में कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा, प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल, पूर्व सांसद जसकौर मीणा, सदस्यता अभियान के संयोजक दीनदयाल अग्रवाल, जिला संगठन प्रभारी प्रणवेन्द्र शर्मा सहित भाजपा के दर्जनों पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए । बैठक में संगठन को और अधिक मजबूत बनाए जाने का आह्वान किया गया। साथ ही सदस्यता अभियान को लेकर खासा जोर दिया गया। 

भाजपा का सदस्यता अभियान संगठन के लिए रीड की हड्डी है- बीएल संतोष 
वहीं बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान संगठन के लिए रीड की हड्डी है। जिसे मजबूत करना हर भाजपा कार्यकर्ता का दायित्व है। छोटे से लेकर बड़े तबके के प्रत्येक कार्यकर्ता को सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी दी गई है। वो इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाये और जिला अध्यक्ष ,ब्लॉक अध्यक्ष से लेकर बूथ एंव पन्ना प्रमुख अपना काम ईमानदारी से कर अधिक से अधिक सदस्य बनाए और भाजपा को मजबूत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संगठन को मजबूत करें । इस जिम्मेदारी को पूर्ण करना प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता का दायित्व है। इस दौरान डॉ. किरोड़ीलाल मीणा व जितेंद्र गोठवाल सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी कार्यक्रताओं को संबोधित किया और सदस्यता अभियान को प्रमुखता से लेने का आह्वान किया।

दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में हो रहा भाजपा का महामंथन
भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष का सवाई माधोपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया । बीएल संतोष के साथ ही सांसद मनोज तिवारी और डॉ. हर्षवर्धन भी सवाई माधोपुर पहुंचे हैं जिनका भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष राजस्थान में चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे । साथ ही बीएल संतोष दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर स्थित होटल नाहरगढ़ में दिल्ली प्रान्त कोर कमेटी की दो दिवसीय बैठक में शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि दिल्ली चुनावों को लेकर दिल्ली से दूर सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित होटल नाहरगढ़ में दिल्ली प्रान्त भाजपा कोर कमेटी की बैठक में गहन मंथन होगा । इस बैठक में दिल्ली चुनावों को लेकर रणनीति बनाई जाएगी । दिल्ली कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विरेन्द्र सचदेव ,बांसुरी स्वराज ,कमलजीत सहरावत ,प्रवीण खंडेलवाल सहित दिल्ली के सातों सांसद व दिल्ली कोर कमेटी से जुड़े लोग बैठक में शामिल होंगे । दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर के होटल में आयोजित दो दिवसीय दिल्ली प्रान्त कोर कमेटी की बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतोष दिल्ली की जीत को लेकर कोर कमेटी को जीत का मंत्र देंगे । 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!