बारिश के बीच हिल स्टेशन पर उमड़ा पर्यटकों का जनसैलाब, पर्यटन स्थल हुए गुलजार

Edited By Chandra Prakash, Updated: 26 Aug, 2024 06:05 PM

a huge crowd of tourists gathered at the hill station amidst the rain

इन दिनों बारिश के बीच हिल स्टेशन में पर्यटकों का जनसैलाब देखने को मिल रहा है । पर्यटन स्थल के तमाम इलाकों में पर्यटकों की अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है ।बारिश के बीच माउंट आबू की खूबसूरत अरावली की पहाड़ियों का नजारा अलग सा लग रहा है । माउंट आबू की...

सिरोही, 26 अगस्त 2024 । प्रदेशभर में जहां इन दिनों बारिश का दौर जारी है, जिसके चलते सिरोही जिले में भी मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है और जिले में लगातार बारिश का दौर भी जारी है । जिसके चलते जिले में सर्वाधिक माउंट आबू में बारिश दर्ज की गई है । 

PunjabKesari

ऐसे में बात करें प्रदेश के सबसे ऊंचे शहर माउंट आबू की, तो इन दिनों बारिश के बीच हिल स्टेशन में पर्यटकों का जनसैलाब देखने को मिल रहा है । पर्यटन स्थल के तमाम इलाकों में पर्यटकों की अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है ।बारिश के बीच माउंट आबू की खूबसूरत अरावली की पहाड़ियों का नजारा अलग सा लग रहा है । माउंट आबू की फिजाओं में घुली ठंडक से पर्यटक बड़ी संख्या में माउंट आबू का रुख कर रहे हैं । सड़क मार्गों पर आसमान से काल घने बादल भी जमी पर उतर आने से पर्यटक काफी खुश नजर आ रहे हैं । वादियों के बीच यहां के सुंदर नजारे पर्यटकों को खुश कर रहे है । साथ ही माउंट आबू की खूबसूरत तस्वीर भी कैमरे में कैद करते हुए जगह-जगह पर्यटक दिखाई दे रहे है । 

PunjabKesari

यहां आने वाला तमाम पर्यटक घूम कर अपने आप को काफी खुश महसूस कर रहा है । जिसके चलते बीते तीन दिनों में 7 हजार वाहनों के जरिए 30 हजार पर्यटकों ने माउंट आबू का भ्रमण किया और इससे नगर पालिका को 8 लाख का राजस्व प्राप्त हुआ । वहीं आबूरोड से माउंट आबू मार्ग पर वाहनों की रेलम पेहल देखी जा रही है । माउंट आबू के देलवाड़ा, अचलगढ़, गुरु शिखर सहित तमाम मार्गों पर वाहनों की भारी आवाजाही देखने को मिल रही है । जिसको लेकर यातायात सुचारु करवाने पर पुलिस को भी खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । 

PunjabKesari

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!