उदयपुर में हुई घटना की कराई जाएगी जांच, दोषी को मिलेगी सख्त सजा- कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल

Edited By Chandra Prakash, Updated: 16 Aug, 2024 08:42 PM

udaipur incident will be investigated jogaram patel

कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल आज जोधपुर प्रवास पर हैं । और जोधपुर प्रवास के दौरान उन्होंने जोधपुर विकास प्राधिकरण के हाल में अधिकारियों के साथ बैठक ली और कई मामलों में अधिकारियों को फटकार भी लगाई । कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने उदयपुर में हुए...

जोधपुर, 16 अगस्त 2024 । कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल आज जोधपुर प्रवास पर हैं । और जोधपुर प्रवास के दौरान उन्होंने जोधपुर विकास प्राधिकरण के हाल में अधिकारियों के साथ बैठक ली और कई मामलों में अधिकारियों को फटकार भी लगाई । कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने उदयपुर में हुए घटनाक्रम पर कहा, कि इस घटनाक्रम में जो भी आरोपी है उनको सख्त से सख्त सजा दी जाएगी । साथ ही भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो उसको लेकर भी कठोर कानून भी बनाए जाएंगे । साथ ही जो घटना घटित हुई है इस घटना की पूरी जांच करवाई जाएगी और उसके बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और मौके पर सामान्य स्थिति पुन: बने इसको लेकर के प्रयास किए जाएंगे । 

PunjabKesari

जोधपुर में हुई बारिश से जलभराव, मंत्री जोगाराम पटेल ने अधिकारियों को लगाई फटकार  
वहीं उन्होने कहा की राजस्थान का दूसरा बड़ा शहर जोधपुर है और जोधपुर मारवाड़ की आन बान शान है । जोधपुर में हाल ही मे हुई बरसात से शहर की व्यवस्था ठीक नहीं थी । जगह-जगह गड्ढे हो गए और बरसाती का पानी भर गया और इसीको लेकर आज तमाम अधिकारियों की बैठक ली गई । बैठक में जोधपुर के ड्रेनज सिस्टम को ठीक करने को लेकर चर्चा हुआ । आम लोगों को सहूलियत मिले, आम लोग परेशान ना हो, किस तरीके से लोगों को परेशानी से बचाया जाए ?, इन पर विचार विमर्श किया गया । वही मौसम विभाग के 24 घंटे में भारी बारिश को लेकर अपडेट के बाद जोधपुर विकास प्राधिकरण नगर निगम में बढ़ राहात विभाग को अलर्ट मोड पर रखा गया है । साथ ही संसाधनों को अपडेट रखने के साथ ही उनको तैयार रखने की बात कही गई है । वहीं शहर के नालों की व्यवस्था को लेकर के भी कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने अधिकारियों को फटकार लगाई ‌। उन्होंने कहा कि शहर के कई ऐसे नाल हैं जो सीधे सड़क पर बैठे हैं, जिससे लोगों को खासी परेशानी होती है । 
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!