दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, दो लोगों की मौत, दो लोग गंभीर घायल

Edited By Chandra Prakash, Updated: 29 Aug, 2024 08:34 PM

two bikes collided head on two people died

जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर मैठुन टोल के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई । हादसे में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने अकलेरा चिकित्सालय भिजवाया । जहां से चिकित्सकों...

झालावाड़, 29 अगस्त 2024 । जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर मैठुन टोल के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई । हादसे में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने अकलेरा चिकित्सालय भिजवाया । जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । जहां घायलों का इलाज जारी है । साथ ही पुलिस ने परिजनों को पोस्टमार्टम करा शव सौंप दिए । फिलहाल पुलिस दोनों के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर जांच में जुट गई है । 

अकलेरा थाना प्रभारी सहदेव मीणा ने बताया कि कस्बे के पोली गांव निवासी नरेंद्र मीणा टोल के निकट लहसुन फैक्ट्री में काम करता था । वह बाइक से अकलेरा शहर की ओर जा रहा था । इसी दौरान सामने से आ रही बाइक की उसकी बाइक से भिड़ंत हो गई । अकलेरा थाना इलाके में मैटून टोल के पास दो मोटर साइकिल की आमने सामने की टक्कर से हरीश पिता पर्वत सिंह जाति चारण निवासी मेष चारण थाना डांगीपुरा और नरेन्द्र पिता रामसरूप जाति मीणा निवाशी पोली थाना अकलेरा का मोटर साइकिल से एक्सीडेंट हो जाने से दोनों की मौत हो गई, जबकि दो घायललों का इलाज जारी है। 

थाना प्रभारी सहदेव सिंह ने बताया कि एक बाइक पर चालक हरीश (26) अपने पिता पर्वत सिंह और भाई गोपाल को साथ लेकर किसी काम से मनोहरथाना के पास स्थित मेष चारण गांव से झालावाड़ जा रहे थे। इसी दौरान मेटूल टोल के पास पोली गांव से अकलेरा जा रहा दूसरी बाइक सवार नरेंद्र मीणा (30) की बाइक से उनकी टक्कर हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से चारों को अकलेरा सीएचसी पहुंचाया गया। जहां हरीश और नरेंद्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं हरीश के पिता पर्वत और भाई गोपाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। साथ ही दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया । 
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!