जयपुर का हवाई सफर कर पाएंगे पर्यटक, दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक होगी हेलीकॉप्टर जॉय राइड

Edited By Afjal Khan, Updated: 01 Jan, 2024 07:04 PM

tourists will be able to travel by air to jaipur

पर्यटन को बढ़ाने के लिए हेलीकॉप्टर जॉय राइड की शुरुआत शनिवार दोपहर 2 बजे से हो दिल्ली रोड स्थित होटल शिवविलास रिजॉर्ट से हो चुकी है । गौरतलब है कि नए वर्ष पर पर्यटकों को गुलाबी नगरी आसमान से दिखाने के लिए हेलीकॉप्टर जॉय रोड की शुरुआत की गई है । इसके...

जयपुर, 1 जनवरी । पर्यटन को बढ़ाने के लिए हेलीकॉप्टर जॉय राइड की शुरुआत शनिवार दोपहर 2 बजे से हो दिल्ली रोड स्थित होटल शिवविलास रिजॉर्ट से हो चुकी है । गौरतलब है कि नए वर्ष पर पर्यटकों को गुलाबी नगरी आसमान से दिखाने के लिए हेलीकॉप्टर जॉय रोड की शुरुआत की गई है । इसके अंदर 3 पैकेज में ये उड़ान रखी गई है। जिसमें पहले पैकेज में 5000, दूसरे पैकेज में 10,000 और तीसरे पैकेज में 15,000 रुपए का चार्ज रखा गया है। यह चार्ज समय के अनुसार रखा गया है यानि प्रति मिनट का एक हजार रुपए के हिसाब से हेलीकॉप्टर का चार्ज रखा गया है। 

बता दें कि हेलीकॉप्टर की जॉय राइड सात जनवरी तक चलेगी, जिसका समय दोपहर 2 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक रहेगा । हेलीकॉप्टर की जॉय राइड में हवामहल, सिटी पैलेस, जंतर मंतर, बड़ी चौपड़, नाहरगढ़ फोर्ट और गुलाबी नगरी का आसमान से सफर कराया जाएगा । एवन हेलीकॉप्टर्स के डायरेक्टर सोहन सिंह नाथावत ने बताया कि नए वर्ष पर पर्यटकों को गुलाबी नगरी का भ्रमण करवाने के लिए हेलीकॉप्टर सुविधा शुरू की गई है । इस हेलीकॉप्टर की सुविधा से राजस्थान के प्रदेश और विदेशों से आने वाले पर्यटकों को गुलाबी नगरी का हवाई सफर करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 4-5 मिनट का किराया 5 हजार रुपए रखा गया है । जबकि 15 मिनट का किराया 15,000 रुपए तक रखा गया है, इसमें अरावली की पहाड़ियों के अलावा कूकस, आमेर फोर्ट,जयगढ़ फोर्ट, जल महल, हवामहल, सिटी पैलेस समेत विभिन्न पर्यटन स्थलों को हवाई सफर के माध्यम से दिखाया जाएगा।

बुकिंग के लिए मोबाइल नंबर 7023077077 और एवन हेलीकॉप्टर्स की ऑफिशियल वेबसाइट www.aonehelicopters.com से हेलीकॉप्टर जॉय राइड की बुकिंग की जा सकती हैं ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!