तेज बारिश बनी काल : तेज बारिश से दीवार भरभराकर गिरने से तीन की मौत, सात घायल

Edited By Chandra Prakash, Updated: 05 Aug, 2024 05:59 PM

three killed seven injured as wall collapses due to heavy rain

बोरानाडा थाना क्षेत्र में आफत की बारिश बनकर बरसी । लगातार बारिश से अल सुबह एक फैक्ट्री की दीवार भरभराकर गिर गई । जिसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अन्य लोगों की...

जोधपुर, 5 अगस्त 2024 । बोरानाडा थाना क्षेत्र में आफत की बारिश बनकर बरसी । लगातार बारिश से अल सुबह एक फैक्ट्री की दीवार भरभराकर गिर गई । जिसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अन्य लोगों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला । इस दौरान सभी घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से एमडीएम अस्पताल भिजवाया । साथ ही तीनों शवों को भी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया । 

PunjabKesari

आपको बता दें कि मलबे में दबे अधिकांश मजदूर मध्यप्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं । जो यहां फैक्ट्री में काम कर रहे थे । जानकारी के अनुसार रविवार रात्रि से ही जोधपुर में बारिश का दौर जारी है, ऐसे में बोरानाडा थाना क्षेत्र के सालावास रोड पर लक्ष्मी टिंबर नाम से संचालित होने वाली एक फैक्ट्री की दीवार सुबह 4:00 बजे ढह गई । दीवार के पास ही फैक्ट्री के मजदूर सो रहे थे, जिससे वह मलबे के नीचे दब गए । हादसे की सूचना के बाद पुलिस के साथ अन्य लोग भी मदद के लिए पहुंचे । इस दौरान पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इन लोगों को बाहर निकाल गया, इनमें से कई श्रमिकों की हालत गंभीर बताई जा रही है । पुलिस के मुताबिक मरने वाले श्रमिकों में दो पुरुष और एक महिला बताई जा रही हैं । फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है । 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!