सिरोही कोतवाली थाना क्षेत्र के आदर्श नगर में बंद मकान में हुई चोरी

Edited By Afjal Khan, Updated: 23 Jul, 2024 06:22 PM

theft took place in adarsh  nagar of sirohi kotwali police station area

आदर्श नगर निवासी जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय सिरोही के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी अमर सिंह गहलोत अपनी बेटी की सगाई के लिए 20 जुलाई को सिरोही से दो दिन के लिए बाहर गए हुए थे। बेटी की सगाई होने के कारण घर का सारे सोने के जेवरात अपने साथ लेकर गए थे...

सिरोही, 23 जुलाई,2024 । आदर्श नगर निवासी जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय सिरोही के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी अमर सिंह गहलोत अपनी बेटी की सगाई के लिए 20 जुलाई को सिरोही से दो दिन के लिए बाहर गए हुए थे। बेटी की सगाई होने के कारण घर का सारे सोने के जेवरात अपने साथ लेकर गए थे परंतु ₹60000 की नगदी घर में ही छोड़ गए थे। आज सोमवार देर शाम परिवार सहित जब वापस घर लौटे तो उनके घर के दरवाजे लगभग सभी खुले हुए थे। अलमारी बक्से व अन्य दराजों में पड़े हुए सामान कपड़े पैकेट सभी पूरे घर में बिखरे पड़े थे। घर का सामान देखते हुए पता लगा की घर में चोरी की वारदात हो गई है। अलमारी देखी तो उसमें रखे हुए बैग में से ₹60 हजार रुपए की नगदी सहित अन्य सामान गायब था और जब वे अपने किचन के अंदर  पानी पीने पहुंचे तो वहां उनका फ्रिज खुला हुआ था। गैस चूल्हे से थोड़ी ही दूरी पर शराब की बोतल पड़ी हुई थी।

PunjabKesari

चोरी की सूचना उन्होंने तुरंत कोतवाली पुलिस को दी, सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक पुलिस मौके पर आती तब तक उन्होंने घर के बाहर लगे कैमरे को खंगाला तो पता चला कि  3 चोर उनके घर आए थे। सभी सीसीटीवी कैमरे घर के बाहर ही लगे हुए थे घर में कोई भी कैमरा लगा हुआ नहीं था। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!