मेड़ती गेट के बेलदार के बास में भरभराकर गिरी दीवार, तीन लोग दबे

Edited By Chandra Prakash, Updated: 18 Aug, 2024 03:15 PM

the wall collapsed in the house of beldar of merti gate

प्रदेशभर में इन दिनों श्रावण मास के चलते बारिश का दौर बना हुआ है, हालांकि पिछले एक-दो दिन से मौसम साफ नजर आ रही है । लेकिन इस बार अच्छी बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई । भारी बारिश ने कई मकानों की नींवों को हिला कर रख दिया हैं । इस कड़ी...

जोधपुर, 18 अगस्त 2024 । प्रदेशभर में इन दिनों श्रावण मास के चलते बारिश का दौर बना हुआ है, हालांकि पिछले एक-दो दिन से मौसम साफ नजर आ रही है । लेकिन इस बार अच्छी बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई । भारी बारिश ने कई मकानों की नींवों को हिला कर रख दिया हैं । इस कड़ी में मेडती गेट के बेलदार के बास में रविवार को भरभराकर दीवार गिरने का मामला सामने आया है । इस दौरान दीवार के मलबे में तीन लोग दब गए, जिसमें से एक महिला बताई जा रही है । वहीं आनन फानन में आसपास के लोगों ने तीनों को मलबे से निकाल लिया है । जिसके बाद लोगों ने तीनों को घायल हालत में मथुरादास अस्पताल भिजवा दिया । 

PunjabKesari

वहीं सब इंस्पेक्टर पुखराज ने बताया कि रहवासीय मकान जिसकी बारिश के बाद मरम्मत की जा रही थी । जिसमें एक कारीगर और एक मजदूर काम कर रहा था । इसी दौरान दूसरे मंजिल की दीवार प्रथमतल की बालकनी पर गिरी और बालकनी राह में चल रही एक महिला पर गिरी । जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । वहीं मजदूर व कारीगर भी ऊपर से नीचे गिरने से उनको भी चोट आई है । इन तीनों लोगों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भिजवाया गया । जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चल रहा है । 

PunjabKesari

वही आपको बता दें कि एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है । फिलहाल हादसे की सूचना के तुरंत बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ विद्युत कनेक्शन कटवाया । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है ।

PunjabKesari

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!