बदमाशों ने लाइब्रेरी से बुलाकर युवक से की मारपीट, बेहोश होने तक करते रहे पिटाई, बदमाशों को क्यों नहीं है पुलिस का खौफ ?

Edited By Chandra Prakash, Updated: 25 Aug, 2024 05:25 PM

the miscreants called the youth from the library and beat him up

गुर्जर नहीं हूं बैरवा हूं, मुझे क्यों मार रहे हो यह तो बता दो...यह पूरा घटनाक्रम देलाड़ी गांव का है । जहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र को अज्ञात बदमाश मारपीट कर बेहोश होने पर छोड़ भागे । अब ऐसा लगता है कि बदमाशों को पुलिस का खौफ ही नहीं...

दौसा, 24 अगस्त 2024 । गुर्जर नहीं हूं बैरवा हूं, मुझे क्यों मार रहे हो यह तो बता दो...यह पूरा घटनाक्रम देलाड़ी गांव का है । जहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र को अज्ञात बदमाश मारपीट कर बेहोश होने पर छोड़ भागे । अब ऐसा लगता है कि बदमाशों को पुलिस का खौफ ही नहीं रहा, इसलिए जिले में लगातार अपराध पनपने लगा है ।

PunjabKesari

बैरवा को गुर्जर बता कर अज्ञात बदमाश मारपीट कर छोड़ भागे
घायल छात्र नेमीचंद बैरवा की माने तो उसे कुछ अज्ञात बदमाश उस समय मारपीट कर बेहोश होने पर छोड़ भागे, जब वह लाइब्रेरी में पढ़ाई कर रहा था । नेमीचंद ने बताया कि एक अज्ञात लड़का लाइब्रेरी के अंदर आया और उसे बुलाकर बाहर ले गया, जहां पहले से तैयार कुछ लोगों ने यह कहते हुए 'यही है वो'और पड़ोस की दुकान पर पहले से रखी लाठी-डंडे लाकर उसके साथ मारपीट करने लगे । और अधमरा करके छोड़ भागे । 

PunjabKesari

वही नेमीचंद के मुताबिक वह उन बदमाशों को नहीं जानता और उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं है, लेकिन कुछ अज्ञात बदमाश उसके साथ मार पिटाई कर छोड़ गए । इसके बाद बेहोशी की अवस्था में उसे राजकीय उप जिला अस्पताल बांदीकुई में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत में सुधार है ।

PunjabKesari

इस घटना से गुस्साए लोग पीड़ित के परिजन और घायल छात्र को कोलवा थाने पर लेकर पहुंचे । जहां बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने थाने पर प्रदर्शन किया । इस दौरान उन्होंने बदमाशों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। कोलवा थानाधिकारी अजय सिंह शेखावत ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है, युवक से मारपीट करने वाले 5 लोग नामजद आरोपित है । जांच जारी है । पुलिस मामले में लगातार दबिश दे रही है, जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी होगी । हालांकि घायल युवक का मेडिकल कराया गया है, प्राथमिक उपचार के बाद युवक को डाक्टरों ने छुट्टी दे दी है ।

PunjabKesari

इस घटना के बाद थाने पर प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने बताया कि छात्र नेमीचंद बैरवा सीधा इंसान है, इसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है और बैरवा बास का निवासी है। जब यह लाइब्रेरी में पढ़ रहा था, तब कुछ अज्ञात लोगों ने इसे बाहर बुलाया और 15 से 20 मिनट तक इससे बात करने के बाद अचानक यह कहते हुए हमला कर दिया कि यही है, इसे मारो तो उसने कहा मैं बेरवा हूं गुर्जर नहीं । इसके बावजूद भी बदमाश रुके नहीं और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए । अब हम लोग चाहते हैं कि पुलिस जल्दी से जल्दी और कठोर कार्रवाई उन अज्ञात बदमाशों पर करें, जिससे इस तरह की घटना फिर नहीं दोहराई जा सके ।
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!