भिवाड़ी साइबर सेल में तैनात सात पुलिसकर्मी सस्पेंड, एसपी ने जारी किए आदेश, एसपी की लोकेशन निकालने का आरोप

Edited By Chandra Prakash, Updated: 08 Oct, 2024 04:36 PM

seven policemen posted in bhiwadi cyber cell suspended

भिवाड़ी जिला पुलिस की साइबर सेल में तैनात सात पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी । इन पुलिसकर्मियों को जिला पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रयी ने सस्पेंड कर दिया है । अब सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि एसपी को इन पुलिसकर्मियों सस्पेंड करना पड़ा । ये...

 

भिवाड़ी/अलवर, 08 अक्टूबर 2024 । भिवाड़ी जिला पुलिस की साइबर सेल में तैनात सात पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी । इन पुलिसकर्मियों को जिला पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रयी ने सस्पेंड कर दिया है । अब सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि एसपी को इन पुलिसकर्मियों सस्पेंड करना पड़ा । ये जानने के लिए आप हमारी खबर पर बने रहिए । 

 

बता दें कि इन पुलिस कर्मियों पर एसपी की लोकेशन निकालने का आरोप लगा है । दरअसल, भिवाड़ी जिला पुलिस की साइबर सेल में तैनात सात पुलिसकर्मी पिछले कुछ दिनों से अपने एसपी ज्येष्ठा मैत्रयी की लोकेशन का पता कर रहे थे। एसपी को इस हरकत की जानकारी मिली, तो उन्होंने तुरंत पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस मुख्यालय ने इस मामले को गंभीर मानते हुए एसपी को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

और ये भी पढ़े

     

    PunjabKesari

     

    इसके बाद एसपी ने साइबर सेल के इंचार्ज समेत सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। इन सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मियों में एसआई श्रवण जोशी, हेड कॉन्स्टेबल अवनेश कुमार और कॉन्स्टेबल राहुल, सतीश, दीपक, भीम और रोहिताश शामिल हैं।

     

    मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच एक वरिष्ठ आरपीएस अधिकारी को सौंपी गई है। हालांकि पुलिस मुख्यालय ने इस केस पर नजर बना रखी है और एक एडिशनल एसपी स्तर के अधिकारी को इसकी मॉनिटरिंग का कार्य सौंपा गया है। इस केस में कई सवाल खड़े हो रहे हैं, जैसे कि एसपी की लोकेशन निकालने का आदेश किसने दिया और इन पुलिसकर्मियों ने यह जानकारी किसे दी।

     

    PunjabKesari

     

    एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने बताया कि अपने एसपी की लोकेशन निकालने का यह प्रयास अपराध की श्रेणी में आता है। इस मामले में सस्पेंड हुए पुलिसकर्मियों से पूछताछ की जाएगी कि वे किन कारणों से अपने एसपी की लोकेशन का पता लगाना चाहते थे। यह भी देखा जाएगा कि कहीं यह कोई संगठित प्रयास तो नहीं था और इसके पीछे क्या मंशा थी ?

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!