एसडीम कर रहे बूथों का निरीक्षण लोगों को दे रहे हैं भय मुक्त मतदान की जानकारी |

Edited By Afjal Khan, Updated: 20 Oct, 2023 04:23 PM

sdms giving information to the people about fear free voting

झालावाड़। आगामी चुनाव में मतदाता भय मुक्त होकर मतदान कर सके इसके लिए एसडीएम सन्तोष कुमार मीणा बूथ निरीक्षण के दौरान महिला पुरुष मतदाताओं से बात कर उनको किसी भी तरह की परेशानी या शिकायत को एप के माध्यम से गोपनीय तरीके से दे सकते हैं इसके बारे में भी...

झालावाड़। आगामी चुनाव में मतदाता भय मुक्त होकर मतदान कर सके इसके लिए एसडीएम सन्तोष कुमार मीणा बूथ निरीक्षण के दौरान महिला पुरुष मतदाताओं से बात कर उनको किसी भी तरह की परेशानी या शिकायत को एप के माध्यम से गोपनीय तरीके से दे सकते हैं इसके बारे में भी बताया। झालावाड़ एसडीम संतोष कुमार मीणा ने बताया कि झालावाड़ और झालरापाटन शहर में मतदान बूथ का निरीक्षण का कार्य कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने क्रिटिकल बूथों पर जाकर वहां के आसपास मतदाताओं से भी बात की है।उनसे यह भी पूछा जा रहा है कि मतदान करने में उनको किसी से भय तो नही अगर इस प्रकार की सभावना है तो उन्हें बताया सकते है।किसी भी लालच में आकर आपके अधिकार का गलत उपयोग ना करे।

उड़नदस्तों से अवैध सामग्री, शराब आदि के वितरण एवं परिवहन पर रखी जाए पैनी नजर |

झालावाड़ जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों में कार्यरत उड़नदस्ता दलों की समीक्षा बैठक में जिला कलक्टर आलोक रंजन ने कहा कि जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों के रिटर्निंग अधिकारी विधानसभा क्षेत्रों में अवैध सामग्री, शराब एवं अन्य अवैध वस्तुओं के वितरण एवं परिवहन पर पैनी नजर रखे।उन्होंने सभी प्रवर्तन एजेन्सियों के नोडल अधिकारियों के निर्देशन में संयुक्त दल बनाकर नाकाबन्दी की जाए।उन्होंने नजदीकी राज्य की सीमा से आने-जाने वाले भारी वाहनों के अलावा सभी प्रकार के व्यक्तिगत वाहनों की चैकिंग के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि प्रत्येक वेयरहाउस एवं गोदामों की भी चैकिंग की जाएं जहां अवैध सामग्री एवं शराब रखे जाने की आशंका हो। उन्होंने कार्यरत सभी उड़नदस्तों को जब्ती की कार्यवाही में गति लाने के निर्देश दिए।एसपी ऋचा तोमर ओर जिला कलेक्टर भी बॉर्डर इलाके में दौरा कर रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!