उदयपुर जिले में थाना ऋषभदेव पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा

Edited By Afjal Khan, Updated: 22 Jul, 2024 08:27 PM

rishabhdev police station in udaipur district revealed the robbery incident

उदयपुर में करीब डेढ़ महीने पहले खेरवाड़ा टोल नाके से आगे एक परिवार को डरा धमका कर पहने हुए गहने एवं नकद रुपए की लूट के मामले का ऋषभदेव थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है । मामले का खुलासा कर ऋषभदेव थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया ।

चार आरोपी बापर्दा गिरफ्तार, सूरत से आ रहे कार सवार परिवार को डरा धमकाकर की थी लूट

उदयपुर, 22 जुलाई 2024। उदयपुर में करीब डेढ़ महीने पहले खेरवाड़ा टोल नाके से आगे एक परिवार को डरा धमका कर पहने हुए गहने एवं नकद रुपए की लूट के मामले का ऋषभदेव थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है । मामले का खुलासा कर ऋषभदेव थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया । आरोपियों के नाम राजेंद्र उर्फ राजू उर्फ राजिया मीणा पुत्र वीरेंद्र, अनिल उर्फ अनु उर्फ अनुराग उर्फ बंगाली मीणा पुत्र शंकर लाल, अंकित मीणा पुत्र सोहनलाल और लालचंद मीणा पुत्र लक्ष्मण निवासी बिलख कलावत थाना ऋषभदेव है, जिन्हें बापर्दा रखा गया।
    
एसपी योगेश गोयल ने बताया कि घटना के संबंध में अशोक प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि 1 जून को वह सूरत से कार द्वारा परिवार सहित अपने गांव मांडा थाना सोजत रोड पाली जा रहा था। सुबह करीब 5:00 बजे खेरवाड़ा टोल नाके से आगे कागदर अमरा घाटी रोड के साइड में गाड़ी रोकी। अचानक दो पावर बाइक पर तीन-चार युवक आए। जो डरा धमका कर पहनी हुई सोने की चैन, मंगलसूत्र एवं रुपए लूट कर भाग गए।
      
वहीं एसपी गोयल ने बताया कि सक्रिय वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजना सुखवाल व सीओ राजीव राहर के सुपरविजन में टीम गठित की गई। एसएचओ घनश्याम सिंह मय टीम द्वारा आसूचना व तकनीकी सहयोग से वारदात का खुलासा कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने अपने एक अन्य साथी के साथ मिल घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है।
      
पूछताछ में अभियुक्तों ने तीन माह पहले धागा मिल के सामने एक बाइक लूट, सेमरी सर्कल में फाइनेंस वालों के साथ लूट की वारदात करना भी स्वीकार किया है। इनके विरुद्ध पहले भी लूट, चोरी के प्रकरण दर्ज हैं। जिनमें पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!