दलित युवक के साथ थाने में मारपीट का आरोप, पीड़ित की मेडिकल बोर्ड करेगा जांच

Edited By PTI News Agency, Updated: 12 Aug, 2022 05:24 PM

pti rajasthan story

जयपुर, 12 अगस्त (भाषा) राजस्थान में उदयपुर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में गत दो अगस्त को एक महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में पूछताछ के लिये थाने में बुलाये गये युवक के परिजनों ने पुलिस पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है जिसके जांच के...

जयपुर, 12 अगस्त (भाषा) राजस्थान में उदयपुर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में गत दो अगस्त को एक महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में पूछताछ के लिये थाने में बुलाये गये युवक के परिजनों ने पुलिस पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है जिसके जांच के लिए मेडिकल बोर्ड गठित किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उदयपुर की वृत्ताधिकारी (पूर्व) क्षिप्रा राजावत ने शुक्रवार को बताया कि महिला के साथ कथित छेड़छाड़ की शिकायत पर तितरड़ी के अजय मेघवाल को शांति भंग के आरोप में थाने लाया गया था तथा उपखंड अधिकारी (एसडीएम) के समक्ष पेश कर उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था।

राजावत ने बताया उसके बाद उसकी तबीयत खराब होने पर परिजनों ने पुलिस कर्मियों पर थाने में उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि आरोपों की जांच के लिए बृहस्पतिवार को मेडिकल बोर्ड गठित किया गया था जो शुक्रवार को पीड़ित की जांच करेगा और उसकी रिपोर्ट आने पर अस्वस्थता के वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा।

इससे पूर्व दलित युवक के साथ थाने में मारपीट की जांच की मांग को लेकर अनुसूचित जाति/जनजाति संगठनों ने बुधवार को मामले की जांच की मांग करते हुए जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया था। उल्लेखनीय है कि भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद ने शुक्रवार को ट्वीट इस इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

237/3

20.0

South Africa

56/3

8.1

South Africa need 182 runs to win from 11.5 overs

RR 11.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!