नामांकन दाखिल नहीं उससे पहले ही विरोध शुरू, प्रत्याशी को दिखाएं काले झंडे |

Edited By Afjal Khan, Updated: 25 Oct, 2023 07:34 PM

protest before nomination show black flags to the candidate

भाजपा की ओर से जिले की चार विधानसभा में उम्मीदवार की सूची जारी करने के बाद प्रत्याशियों का विरोध देखने में आ रहा है। जबकि अभी तक जिले में कांग्रेस की ओर से कोई सूची जारी नहीं की गई है। डग विधानसभा के क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कालूराम मेघवाल को...

झालावाड़। भाजपा की ओर से जिले की चार विधानसभा में उम्मीदवार की सूची जारी करने के बाद प्रत्याशियों का विरोध देखने में आ रहा है। जबकि अभी तक जिले में कांग्रेस की ओर से कोई सूची जारी नहीं की गई है। डग विधानसभा के क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कालूराम मेघवाल को भाजपा के ही एक दर्जन कार्यकर्ताओ ने प्रचार प्रसार के दौरान उनका विरोध जताया।
         भाजपा प्रत्याशी कालूराम मेघवाल आज अपने समर्थकों के साथ चोहमेला कस्बे के हरनीखेड़ा गांव पहुंचे थे। यहां विधायक का गांव में ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथों में काले कपड़े दिखाकर जमकर विरोध जताया। भाजपा की दूसरी लिस्ट में डग विधानसभा क्षेत्र से कालूराम मेघवाल का नाम घोषित होने के बाद वह अपने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर लोगो से मिलने पहुँचे थे, तभी हरनीखेड़ा गाँव के भाजपा के ही कार्यकर्ताओ ने कालूराम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए नाराज कार्यकर्तओं ने काले झंडे के रूप मे कपड़े लहराए ।उनके इस तरह विरोध के चलते वह गाड़ी से नीचे भी नही उतरे और आगे के लिए रवाना हो गए। वही विरोध कर रहे कार्यकर्ताओ ने बताया कि,भाजपा ने चुने प्रत्याशी कालूराम मेघवाल का सभी गाँव वासी पुरजोर विरोध करते है। कालूराम मेघवाल अपने वादों पर खरे नही उतरे है। वह विधायक पद पर रहते हुए आम जनता के लिए कुछ नही कर सके। वही किसानों व आम आदमी को बिजली पानी जैसी आम मूलभूत सुविधाओं को नही दे सके। 10 घन्टे बिजली देने का वादा जो किया था वह आज तक पूरा नही हुआँ,ओर नही क्षेत्र में विधायक कोष से कोई जनता के कार्य कराए है। हमने कई बार क्षेत्र की आम जन समस्याओं को लेकर उनसे संपर्क साधने कि कोशिश की मगर उन्होंने कोई सकारात्मक जवाब नही दिया।अपने 5 साल के कार्यकाल में कई गांव वाले उसने पहचानते भी नही है। हाल ही में क्षेत्र के कई किसानों की सोयाबीन खराब हो गई थी,इसके चलते भारतीय किसान संघ ने धरना प्रदर्शन के लिए उन्हें बुलाया था। मगर उन्होंने किसानों की बात को टाल दिया था। कार्यकर्ताओ ने बताया कि बीते अपने 5 सालों के विधायक मेघवाल के कार्यकाल में अगर विकास हुआ है तो उनके खुद का हुआ है। आमजनता व किसानों का नही किसान बिजली पानी की समस्याओं से आज भी सामना कर रहा है।वही ऐसे विधायक का हम समर्थन नहीं करते है।जो चुनावी साल में भोली भाली जनता व किसानों को रुझाने आए है। कालूराम मेघवाल को भाजपा की ओर से दूसरी बार चुनाव मैदान में उतारा है वह पिछले चुनाव में डग विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। भाजपा प्रत्याशी कालूराम मेघवाल से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया। इसके लिए उनके मोबाइल नंबर पर फोन लगाया लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!