जलदाय विभाग के अधिकारी-कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर, विशाल रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन

Edited By Chandra Prakash, Updated: 26 Jul, 2024 08:12 PM

officers and employees of the water supply department are on mass leave

राज्य सरकार की ओर से प्रदेश में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के कार्यों को राजस्थान जलप्रदाय एवं सीवरेज निंगम यानी आरडब्ल्यूएसएससी को हस्तांतरित किए जाने के निर्णय का पुरजोर ढंग से विरोध शुरू हो गया है। इस संबंध में बनाई गई संयुक्त संघर्ष समिति...

जैसलमेर, 26 जुलाई 2024 । राज्य सरकार की ओर से प्रदेश में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के कार्यों को राजस्थान जलप्रदाय एवं सीवरेज निंगम यानी आरडब्ल्यूएसएससी को हस्तांतरित किए जाने के निर्णय का पुरजोर ढंग से विरोध शुरू हो गया है। इस संबंध में बनाई गई संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर प्रदेशभर की भांति शुक्रवार को सीमांत जैसलमेर जिले के 600 से ज्यादा जलदाय अधिकारी व कार्मिक सामूहिक अवकाश पर रहे । 

जैसलमेर जिले की संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वावधान में कार्मिक शुक्रवार सुबह 10 बजे नगरखण्ड कार्यालय से हनुमान चौराहा होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और अतिरिक्त जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम ज्ञापन सौंपा। इससे पहले गुरुवार शाम को जिला मुख्यालय स्थित विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय परिसर में अधिकारी व कार्मिक जुटे और सरकार के निर्णय के खिलाफ जोर-शोर से नारेबाजी की। 

संयुक्त संघर्ष समिति ने अधिकारियों व कार्मिकों के हस्ताक्षरों से युक्त एक ज्ञापन मुख्यमंत्री, विभागीय मंत्री और मुख्य सचिव सहित अन्य को प्रेषित किया गया है। जिसमें इस निर्णय पर पुनर्विचार करने की मांग की गई है। इस बीच दी गई जानकारी के अनुसार विभाग का कोई कार्मिक एफएचटीसी की कोई सूचना नहीं देंगे। आइएमआइएस पर कोई कार्रवाई या सूचना नहीं करेंगे। विभाग के जो भी वाट्सएप ग्रुप बने हैं, उनमें कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। आगामी सोमवार को जलदाय कर्मी विधानसभा का घेराव करेंगे और उसी दिन से पेन-फोन और टूल डाउन भी किया जाएगा।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!