22 करोड़ से अधिक राशि के कार्यों का किया लोकार्पण-शिलान्यास, दिलावर बोले- 'स्कूलों के विकास में मदद करें दानदाता'

Edited By Chandra Prakash, Updated: 06 Oct, 2024 08:24 PM

dilawar said  donors should help in the development of schools

रामगंजमंडी विधायक और शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के कोटा दक्षिण नगर निगम में आने वाले आठ वार्डों में सी 22 करोड़ 9 लाख 79 हजार के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

 

झालावाड़, 6 अक्टूबर 2024 । रामगंजमंडी विधायक और शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के कोटा दक्षिण नगर निगम में आने वाले आठ वार्डों में सी 22 करोड़ 9 लाख 79 हजार के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

 

PunjabKesari

 

वार्ड नंबर 32 में अजय आहूजा नगर स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में नवनिर्मित दो कक्षा कक्षों का लोकार्पण किया तथा नए कक्ष बनाने के लिए विधायक कोष से 15 लाख रुपए देने की घोषणा की। साथ ही विद्यालय को मिडिल स्कूल में क्रमोन्नत करने की घोषणा की।

 

PunjabKesari

 

इस अवसर पर विद्यालय परिसर में आम का पौधा भी लगाया। कार्यक्रम में विद्यालय में सहयोग करने वाले दानदाताओं एवं भामाशाहों का भी सम्मान किया गया। शिक्षा मंत्री ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विद्यालयों में कक्षा कक्षों की कमी को दूर किया जाएगा। आवश्यकता अनुसार स्कूलों को क्रमोन्नत भी किया जाएगा और नए संकाय भी प्रारंभ किए जाएंगे।

 

PunjabKesari

 

मंत्री दिलावर ने कहा कि सरकार विद्यार्थियों के लिए शिक्षा के बेहतर प्रबंधन के लिए कार्य कर रही है , इसमें जनभागीदारी की भी आवश्यकता है। मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थित दानदाताओं और भामाशाहों से भी अपील की, कि वह सरकारी स्कूलों में जनसहभागिता से कार्य करवाए और सरकार की मदद करें। हम आप के हर तरह के सहयोग को तैयार है ।

 

वार्ड संख्या 6 में 2 करोड़ 17 लाख 56 हजार, वार्ड संख्या 7 मे 3 करोड़ 18 लाख 86 हजार, वार्ड संख्या 8 में 1 करोड़ 88 लाख 10 हजार, वार्ड जैक्स संख्या 29 में 8 करोड़ 77 लाख 62 हजार, वार्ड नंबर 31 में 86 लाख 77 हजार, वार्ड नंबर 32 में 58 लाख 17 हजार, वार्ड नंबर 52 में एक करोड़ 48 लाख 91 हजार, वार्ड नंबर 53 में 2 करोड़ 13 लाख 79 हजार रुपए के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

 

PunjabKesari

 

सरकार आपके द्वारा समस्या समाधान शिविर
शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र रामगंजमंडी में अलग-अलग क्षेत्र में आयोजित किए जाने वाले समस्या समाधान शिविरों के क्रम में 7 अक्टूबर, सोमवार को प्रातः 10:00 बजे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर ग्राम खेड़ली, पंचायत समिति खैराबाद में आयोजित किया जाएगा। शिविर में मंत्री महोदय स्वयं पूरे समय उपस्थित रहकर आमजन की समस्याओं का समाधान करेंगे। शिविर में सभी सरकारी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहकर मौके पर ही आमजन को राहत प्रदान करेंगे।
 

Related Story

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!