इमरजेंसी के सही तथ्य पेश करने की मांग, अभिनेत्री कंगना रनौत व सेंसर बोर्ड का पुलता दहन

Edited By Chandra Prakash, Updated: 28 Aug, 2024 06:27 PM

demand to present correct facts of emergency

इमरजेंसी पर बनी फिल्म में सिख कौम के इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर प्रसारित करने के विरोध में एकनूर खालसा फौज के सदस्यों ने बुधवार को जंक्शन शहर के शहीद भगतसिंह चौक पर अभिनेत्री कंगना रनौत व सेंसर बोर्ड का पुलता दहन किया। इसके बाद इमरजेंसी के सही तथ्य...

हनुमानगढ़,28 अगस्त 2024 । इमरजेंसी पर बनी फिल्म में सिख कौम के इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर प्रसारित करने के विरोध में एकनूर खालसा फौज के सदस्यों ने बुधवार को जंक्शन शहर के शहीद भगतसिंह चौक पर अभिनेत्री कंगना रनौत व सेंसर बोर्ड का पुलता दहन किया। इसके बाद इमरजेंसी के सही तथ्य पेश करने की मांग के सम्बंध में मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर उम्मेदी लाल मीना को ज्ञापन सौंपा।

एकनूर खालसा फौज के प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप सिंह ने कहा कि आम चर्चा है कि इमरजेंसी  से एक फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है। इसमें 1975 से 1977 का वर्णन करना था, परन्तु सिख कौम जिसने देश के लिए कुर्बानी दी, उन्हें निर्दयी, कातिल, आतंकी दिखाया गया है। साथ ही सिख कौम के 20वी सदीं के महान सिख, जिनके सारे तथ्य यूट्यूब, सोशल मीडिया व एसजीपीसी के पास उपलब्ध हैं। उनको ऐसे व्यक्ति से चित्रित कराया है, जो सैट पर तम्बाकू का सेवन करता पाया गया है। इमरजेंसी  के सही तथ्यों की जगह अन्य तथ्यों का बखान इस ट्रेलर में किया गया है। एकनूर खालसा फौज के प्रतिनिधियों ने मांग की कि इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक व लेखक को एनएसए के साथ जेल में बंद किया जाए।इमरजेंसी  के जो तथ्य हैं, उन्हें ही पेश किया जाए ताकि भारत एवं विश्व में खटास उत्पन्न न हो। 

इस मौके पर एकनूट खालसा फौज प्रदेशाध्यक्ष निरवैर सिंह, जिलाध्यक्ष गुरजंट सिंह, जसपाल सिंह, बलदेव सिंह, जोरावर सिंह, जसवंत सिंह, कुलदीप सिंह, मनोज सिंह आदि मौजूद थे।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!