बसपा प्रदेशाध्यक्ष ने सीएम गहलोत पर लगाए बड़े आरोप, कहा- मुख्यमंत्री तो पायलट को बनना था, पर धोखे से खुद बन गए

Edited By Afjal Khan, Updated: 01 Oct, 2023 01:30 PM

bsp state president made big allegations against cm gehlot

बसपा से प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर धोखेबाजी का बड़ा आरोप भी लगा दिया। भगवान सिंह ने कहा कि जब जब भी राजस्थान में बहुजन समाजवादी पार्टी की 6 सीटें आती हैं, कांग्रेस उसे खरीदने का...

दौसा। बसपा से प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर धोखेबाजी का बड़ा आरोप भी लगा दिया। भगवान सिंह ने कहा कि जब जब भी राजस्थान में बहुजन समाजवादी पार्टी की 6 सीटें आती हैं, कांग्रेस उसे खरीदने का काम करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि अब विशेष रणनीति बनाकर चुनाव लड़ा जाएगा। सीएम गहलोत पर धोखेबाजी के आरोप लगाते हुए भगवान सिंह बाबा ने कहा है कि कांग्रेस ने पिछली बार जो विधानसभा चुनाव जीते वो सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के नाम पर जीते, मगर फिर जब मुख्यमंत्री बनने की बात आई तो सचिन पायलट के साथ धोखा किया गया और अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री की सीट पर अपना कब्जा जमा लिया। 

दरअसल शनिवार को दौसा के एक निजी मैरिज लॉन में बहुजन समाजवादी पार्टी का सदस्यता ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में बसपा प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा, दौसा से बसपा उम्मीदवार रामेश्वर गुर्जर, बांदीकुई से संभावित उम्मीदवार उमेश शर्मा और महुआ से संभावित उम्मीदवार बनवारी लाल सांथा को सदस्यता दिलवाई गई। इस मौके पर बसपा प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस पर जमकर बरसे और लोगों से विधानसभा चुनाव में बसपा को वोट देने का आह्वान किया। 

बसपा प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि उन्होंने पूर्वी शेखावाटी इलाके को चिन्हित कर बसपा को 60 सीटें जीतने पर काम शुरू कर दिया हैं, जिसके चलते आने वाले समय में यदि बहुजन समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं आती है तो जो लोग बहुजन समाजवादी पार्टी से चुनाव जीतेंगे उन्हें मंत्री पद की शर्त के साथ सत्ताधारी पार्टी को समर्थन दिलवाया जाएगा। 

भगवान सिंह बाबा ने आएगी कहा कि अब राजस्थान में खासकर ओबीसी के लोग भी चाहते हैं कि अब अशोक गहलोत को सबक सिखाया जाए। उन्होंने कहा कि इस बार ना बीजेपी और ना कांग्रेस, इस बार बसपा सत्ता में आएगी। उन्होंने आगे यह भी कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार हुआ है इस बात को तो सब मानते हैं और मैं भी मानता हूं, रही बात लाल डायरी की तो हमें तो केवल नीली डायरी से मतलब हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!