एबीवीपी ने कॉलेज तिराहे पर जाम लगाकर किया प्रदर्शन, छात्रनेता और पुलिस जवान हुए आमने-सामने

Edited By Chandra Prakash, Updated: 17 Oct, 2024 08:22 PM

abvp protested by blocking the college crossing

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री नरेंद्र कछावा के नेतृव में छात्र नेता रोहित मीणा ने सैकड़ों छात्र छात्राओं के साथ गुरुवार को कॉलेज तिराहे पर धरना प्रदर्शन करके जाम लगा दिया।


बारां, 17 अक्टूबर 2024 । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री नरेंद्र कछावा के नेतृव में छात्र नेता रोहित मीणा ने सैकड़ों छात्र छात्राओं के साथ गुरुवार को कॉलेज तिराहे पर धरना प्रदर्शन करके जाम लगा दिया।

छात्र नेता सुनील प्रजापति, प्रतीक मालव ने बताया कि जिले के सबसे बड़े महाविद्यालय में शिक्षकों के लिए 61 सीटे आवंटित की गई है, जिसमें वर्तमान में कुल 12 शिक्षक महाविद्यालय में नियमित रुप से है। इन 12 शिक्षकों में से भी 2 शिक्षक इतिहास व व्यवसायिक प्रबंधन के शिक्षक महाविद्यालय से अन्य महाविद्यालय में प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत हैं। इस प्रकार महाविद्यालय में केवल 10 ही शिक्षक वास्तविक रुप से महाविद्यालय है। ऐसे में करीब 5000 से अधिक छात्र छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

छात्र नेता अर्पित चौधरी, ध्रूव नागर, पवन रैगर, केशव नागर, यशवंत नागर, सचिन कछावा ने कहा कि अगर सरकार के द्वारा हमारी मांग को जल्द से जल्द पूरी नहीं किया गया तो एबीवीपी के समस्त छात्र शक्ति के साथ जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट पर उग्र आंदोलन करेंगी। बाद में आश्वाशन के लिए छात्र नेताओं उच्च अधिकारी की मांग की जिसमें तहसीलदार के लिए ज्ञापन सौंपा ओर प्रशासिक अधिकारी छात्र नेताओं को जिला कलेक्टर के पास लेकर गए जहां रोहित मीणा और प्रतीक मालव ने उनको महाविद्यालय के समस्याओं से अवगत करवाया। प्रदर्शन में सैकड़ों छात्र छात्राएं जिसमें हिमांशी मीणा, शिवानी गुर्जर, कल्पना नागर, ज्योति बैरवा, विनोद मीणा, प्रिंस सुमन, भुवनेश नागर, दीपक शर्मा आदि छात्र छात्रा मौजूद रहे।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!