अनियंत्रित होकर बस पलटने से करीब 40 लोग घायल, 15 गंभीर घायलों को किया रेफर

Edited By Chandra Prakash, Updated: 03 Aug, 2024 07:31 PM

about 40 people injured as bus overturned after going out of control

सिरोही जिले में एक बड़ी दुर्घटना होने का मामला सामने आया । जहां तेज रफ्तार निजी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलटने से हड़कंप मच गया । इस हादसे में बस में सवार करीब 40 लोग चोटिल हो गए । जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी घायलों का इलाज...

सिरोही, 3 अगस्त 2024 । सिरोही जिले में एक बड़ी दुर्घटना होने का मामला सामने आया । जहां तेज रफ्तार निजी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलटने से हड़कंप मच गया । इस हादसे में बस में सवार करीब 40 लोग चोटिल हो गए । जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है । जबकि 15 घायलों को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया । 

PunjabKesari

दरअसल शनिवार को आबूरोड रीको थाना क्षेत्र के सुरपगला के पास रामदेवरा से गुजरात जा रही निजी बस हादसे का शिकार हो गई । अंबाजी सुरपगला के नदी के पास सवारियों से भरी हुई निजी ट्रैवल्स की बस गुजर रही थी । इस दौरान तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर नदी में जा गिरी । इस हादसे में बस में सवार करीब 40 लोग घायल हो गए । जिसकी आनन फानन में आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी । 

PunjabKesari

घटना के बाद बस में सवार लोगों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया । वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार किया । जबकि 15 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में एंबुलेंस की मदद से ट्रोमा सेंटर रेफर कर दिया गया । 

   PunjabKesari  

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!