दशहरा मैदान की दीवार के पास 10 फीट लंबा अजगर आया नजर, मचा हड़कंप

Edited By Chandra Prakash, Updated: 08 Oct, 2024 05:20 PM

a 10 feet long python was seen near the wall of dussehra ground

कोटा शहर के किशोरपुरा थाना के सामने दशहरा ग्राउंड की दीवार के पास 10 फीट लंबा अजगर आ गया। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया । देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां मौजूद हो गई । बता दें कि अजगर ग्राउंड की दीवार के सहारे ठेले पर सो रहे पति-पत्नी के पास...

दशहरा मैदान की दीवार के पास दिखा 10 फीट लंबा अजगर
स्नेक कैचर गोविंद शर्मा ने किया अजगर का रेस्क्यू
ठेले पर सो रहे पति-पत्नी के पास से गुजरा था अजगर

 

 

कोटा, 8 अक्टूबर 2024 । कोटा शहर के किशोरपुरा थाना के सामने दशहरा ग्राउंड की दीवार के पास 10 फीट लंबा अजगर आ गया। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया । देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां मौजूद हो गई । बता दें कि अजगर ग्राउंड की दीवार के सहारे ठेले पर सो रहे पति-पत्नी के पास से रेंगता हुआ चाय के काउंटर के नीचे चला गया।

और ये भी पढ़े

     

    PunjabKesari

     

    इसके बाद लोगों ने वन विभाग को सूचना दी । जिसकी सूचना के बाद स्नैक कैचर व पर्यावरण प्रेमी गोविंद शर्मा ने मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया । इस दौरान पर्यावरण प्रेमी गोविंद शर्मा ने करीब आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली और सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया । 

     

    PunjabKesari

     

    स्नैक कैचर व पर्यावरण प्रेमी गोविंद शर्मा ने बताया कि थाने के सामने दशहरा ग्राउंड की दीवार के सहारे एक ठेले पर पति-पत्नी सो रहे थे। पास में ही चाय का काउंटर रखा था। इस दौरान अजगर ठेले से होता हुआ चाय के काउंटर के नीचे चला गया। काउंटर को हटाकर 35 किलो वजनी अजगर को पकड़ा । तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली ।
     

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!