झी म्यूजिक कंपनी पर रिलीज हुआ सारा खान और अर्जुन मनहास की फिल्म का रोमांटिक गाना

Edited By Afjal Khan, Updated: 02 Mar, 2023 03:06 PM

romantic song from sara khan and arjun manhas film released

सारा खान और अर्जुन मन्हास अभिनीत फिल्म "द एरा ऑफ 1990" का, सीजन का सबसे रोमांटिक गाना "रांझणा" अब, झी म्यूजिक कंपनी पर स्ट्रीम हो रहा है। यह गाना निस्संदेह आपको फिर से प्यार करने पर मजबूर कर देगा।

सारा खान और अर्जुन मन्हास अभिनीत फिल्म "द एरा ऑफ 1990" का, सीजन का सबसे रोमांटिक गाना "रांझणा" अब, जी म्यूजिक कंपनी पर स्ट्रीम हो रहा है। यह गाना निस्संदेह आपको फिर से प्यार करने पर मजबूर कर देगा। इंडियन आइडल फेम रिधम कल्याण और नवजिंदर कौर जैसे युवा और भावपूर्ण गायकों द्वारा 'रांझणा' गाना गाया गया है ।

इस गाने में अभिनेत्री सारा खान और अर्जुन मन्हास हैं। फिल्म के नायक (अर्जुन मन्हास) अपनी प्रेमिका (सारा खान) को बहुत दिल से चाहते है, और इस गाने में वे दोनो अपनी भावनाओं को व्यक्त करते नजर आ रहे है। गाने में वे यह कबूल करते हैं कि उनकी मोहब्बत एक दूसरे के लिए बेकाबू हो गयी है।
इस गाने में फिल्म की एक और जोड़ी भी है जिसे अभिनेता आरती भगत और शैंकी ने अपने प्यार का इजहार करते हुए परफॉर्म किया है। यह दो कलाकार, (आरती भगत और शैंकी) ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

'रांझणा' गाना, मनप्रीत सिंह और आकाश यादव द्वारा कंपोज किया गया है। गाने का म्यूजिक LOCO द्वारा दिया गया है और गाने के सुंदर लिरिक्स मनप्रीत सिंह और आकाश यादव  द्वारा ही लिखे गए हैं। अभिनेता अर्जुन मन्हास और सारा खान, अपनी आगामी फिल्म का गाना, 'रांझणा' जो कि एक दिल को छू लेने वाला लव सॉंग है और उनके प्लेलिस्ट पर वे लगातार यह गाना सुनते रहते है। वे हर म्यूजिक फैन से आग्रह करते हैं कि वह रोमांटिक रिश्तों की भावनात्मक उतार-चढ़ाव को समझने के लिए कम से कम एक बार 'रांझणा' जरुर सुनें।

'द एरा ऑफ 1990' एक कमर्शियल फिल्म है, लेकिन यह अत्यधिक यथार्थवादी भी है, जो 1990 के दशक में दुनिया भर में "बॉलीवुड सिनेमा पाइरेसी स्कैम" के विषय पर आधारित है। शाहिद काज़मी ने फिल्म का निर्देशन किया है और उन्होंने इससे पहले लगभग 22 प्रोजेक्ट्स का निर्देशन किया है। जिनके लिए उन्हें 5 फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित भी किया गया था।

निर्देशक शाहिद काज़मी कहते हैं, "यह गाना पहले से ही फिल्म की यूएसपी है और साथ ही फिल्म कि कहानी जो इस तथ्य पर प्रकाश डालती है कि ऑनलाइन पायरेसी से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है।"

फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण जगजीत सिंह और शाहिद काजमी ने शाहिद काजमी फिल्म्स और एच.एस.रिस्सम फिल्म्स के बैनर तले बनाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!